चीन में 'बजरंगी' बनकर छा गए सलमान खान, तीन दिनों में फिल्म ने की है ताबड़तोड़ कमाई, देखिए

1 years ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान हाल ही में चीन में रिलीज हुई है । इस फिल्म को चीन लिटल लोलिता मंकी अंकल के नाम से चीन में रिलीज किया गया है । रिलीज के बाद फिल्म ने चीनी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाना शुरू कर दिया है । इंडिया में कमाल दिखाने के बाद बजरंगी भाईजान अब चाइना में कमाल दिखा रही है । फिल्म ने तीन दिन में ही दमदार कमाई की है । हाल ही में तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है । इस फिल्म ने चीन में तीसरे दिन 3.13 मिलियन का कलेक्शन किया है। अगर तीन दिनों की टोटल कमाई मिला दी जाए तो फिल्म का कारोबार अबतक 55.22 करोड़ का हो चुका है ।

#BajrangiBhaijaan has fared well in its opening weekend in China [crosses ₹ 55 cr]... While the day-wise data shows an upward trend, it will be interesting to see how it fares on weekdays... Fri $ 2.25 mn Sat $ 3.11 mn Sun $ 3.13 mn Total: $ 8.49 million [₹ 55.22 cr]

— taran adarsh (@taran_adarsh) March 5, 2018

महज तीन दिनों में फिल्म ने इतनी कमाई की है । फिल्म ने पहले दिन 2.25 मिलियन, दूसरे दिन 3.11 मिलियन औऱ तीसरे दिन 3.13 मिलियन का कारोबार किया है । भारतीय रुपयों में देखा जाए तो फिल्म की कमाई तीन दिनों में  55.22 करोड़ की हो चुकी है । बजरंगी भाईजान को चाइना में 8 हजार स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। इंडिया में ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई है । कबीर खान की इस फिल्म ने इंडिया में ताबड़तोड़ कमाई की थी ।