single-post

बनारसी सिल्क साड़ी में सोनम कपूर ने कराया फोटोशूट, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

Jan. 13, 2019, 1:19 p.m.

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है। सोनम को सब फैशन क्वीन के नाम से जाना जाता है। अपने खूबसूरत स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस से सोनम कपूर बॉलीवुड में नए ट्रेंड सेट करती रहती है। फिर चाहे वेस्टन हो या साड़ी। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक साड़ी फोटो शेयर की है। दरअसल, सोनम ने एक ब्रैंड के लिए साड़ी फोटोशूट करवाया था। इसमे उन्होंने रेड और येलो कलर की  बनारसी सिल्क साड़ी पहनी है। इतना ही नहीं अपने इस लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए सोनम ने चोकर मोतियों की माला पहनी है। सोनम का ये लुक सबको दिवाना बना रहा है। 

बनारसी सिल्क साड़ी में सोनम कपूर आहूजा साड़ी की खूबसूरती को और बढ़ा रही है। बनारसी साड़ियो की बात ही अलग होती है और अगर ये सिल्क हो तो फिर क्या कहने. खुद सोनम कपूर का भी कहना कि जब वो साड़ी पहनती है तो वह सबसे ज्यादा खुश होती है।इन दिनों सोनम कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आने वाली है। इस फिल्म  के कई पोस्टर और गाने रिलीज होने वाले है। पिछले दिनों टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ। जिससे लोगों ने खूब पसंद किया। इस मूवी में सोनम कपूर, अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ जूही चावला भी नजर आने वाली है। फिल्म एक लड़की तो देखा तो ऐसा लगा एक फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं।

 पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर पापा अनिल कपूर के साथ सोनम कपूर के नजर आने वाली है। जिससे हर कोई देखना चाहता है। बता दें एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का टाइटल अनिल कपूर और मनीषा कोईराला की फिल्म 1942: अ लव स्टोरी के एक सुपरहिट गाने से लिया गया है। जिसका निर्देशन शैली चोपड़ा कर रही हैं, फिल्म में लंबे समय बाद अनिल कपूर के साथ जूही चावला की जोड़ी देखने को मिलेगी।