बिग बॉस से बाहर आते ही बंदगी ने शेयर की बैकलेस फोटो, कहा पुनीश से मेरा प्यार सच्चा

1 years ago

 

बंदगी कालरा बिग बॉस से तो बेघर हो गईं हैं लेकिन घर के बाहर भी उनके जलवे बरकरार है। बंदिगी मे अपनी बैकलेस फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी है।  बिग बॉस से बाहर होने के बाद बंदगी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं।  बंदगी कालरा  ने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीर  शेयर की गई ।

 
 

बंदगी की ये फोटो डब्बू रतनानी के फोटोशूट की है। इसके अलावा बंदगी बिग बॉस को भी काफी मिस कर रही हैं। बंदगी ने घर के अंदर रेस 3 की टीम के साथ ली गई सेल्फी भी अपने इंस्टाग्राम में शेयर की है। इससे पहले उन्होंने घर के अंदर अपने बेड की फोटो भी शेयर की थी।  

 

आपको बता दे कि एक इंटरव्यू में बंदगी ने कहा है कि, ''पुनीश के साथ मेरा प्यार पूरी तरह से सच्चा है। मुझे कोई दिक्कत नहीं है अगर ये सब मेरे खिलाफ हुआ। मैंने घर में बहुत एंज्वॉय किया। ये मेरे लिए बड़ी बात थी। मैं ये नहीं कहूंगी कि ये सब सही ‌था लेकिन भावनाओं में बहकर ऐसा हो जाता है। मुझे ‌इसका कोई अफसोस नहीं है।'

 

जब बंदगी से ये पूछा गया‌ कि घर में आपके इंटीमेट सीन को देख आपके पापा हॉस्पिटलाइज हो गए। आपके लैंडलॉर्ड ने आपको घर से निकाल दिया। आपके ब्वॉयफ्रेंड ने आपसे ब्रेकअप कर लिया। इस पर बंदगी ने कहा, 'कोई भी शो मेरे पापा से ज्यादा महत्व नहीं रखता। अगर पापा बीमार थे तो मेकर्स को मुझे बताना चाहिए था। इसी हफ्ते वीकएंड के वार में बंदिगी कालरा को बिग बॉस से बाहर होना पड़ा था । जबकि उनके साथी पुनीश शर्मा और लव त्यागी सुरक्षित रहे । बिग बॉस के घर से बाहर जाने के लिए जब सलमान ने बंदगी के नाम की घोषणा की तो पुनीश इमोशनल हो गए. आखिरकार लव कपल की इस जोड़ी को भी बेनाफ्शा और प्रियांक की तरह अलग होना पड़ा ।

 

Related Posts