single-post

बॉलीवुड की बंगाली बालाएं कुछ इस तरह मना रही हैं दुर्गा पूजा, देखिए तस्वीरें

Oct. 15, 2018, 3:25 p.m.

बॉलीवुड में कोई भी फेस्टिवल हो उसे ही बड़े जोरों शोरों से मनाया जाता है । इन दिनों पूरे देश में नवरात्रि की धूम है और आज है दुर्गाष्टमी । इस दिन बॉलीवुड की बंगाली बंलाएं सज धज कर दुर्गा पूजा का आनंद ले रही हैं । काजोल से लेकर तनुश्री सेन तक । ये सभी हसीनाएं दुर्गा पूजा कर रही हैं। साथ ही दुर्गा पूजा की बधाइयां भी दे रही हैं । बॉलीवुड की हसीनाएं नवरात्र के दौरान माता की भक्ती में लीन रहती है  । बंगाली ब्यूटीज़ दुर्गा पूजा को बहुत ज़्यादा महत्व देती है ।

सबसे पहले बात करते हैं काजोल की । जी हां, बॉलीवुड के मुखर्जी परिवार में भी दुर्गा पूजा बड़ी ही धूमधाम से मनाई जाती है । हाल ही में काजोल ने मुखर्जी परिवार के दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंची हैं। हर साल वो पूरे परिवार के साथ दुर्गा पंडालों में मौजूद रहती है।

काजोल कई बार अपनी मम्मी तनुजा और बहन तनिशा के साथ दुर्गा पंडाल में दिखी तो वहीं अक्सर उनके बच्चे भी दुर्गा पंडाल में पहुंचते हैं । मां दुर्गा की काजोल विधि विधान से पूजा करती है। मां की आरती करती है दुर्गा मां की पूजा के बाद काजोल अपने हाथों से वहां आए लोगों को प्रसाद बांटती है।

जोल बिल्कुल सज धज कर मां के दर्शन करने गई हैं । पीली साड़ी में वो बहुत खूबसूरत दिख रही थीं। काजोल के मुखर्जी परिवार का अपना दुर्गा पंडाल लगता है जहां वो हर साल पहुंचती है। 

मुखर्जी परिवार के इस जश्न में बॉलीवुड के कई सितारें दिखते हैं  । काजोल के अलावा रानी भी हर साल अपने पंडाल की शोभा बढ़ाती है । 

 रानी मुखर्जी हर साल दुर्गा पूजा में हिस्सा जरुर लेती हैअयान मुखर्जी, शरबानी मुखर्जी और तनीशा मुखर्जी भी इस दुर्गा पंडाल में मौजूद रहते हैं और बढ़कर पूजा में अपना योगदान देते हैं ।  

मां दुर्गा की भक्ति भाव में डूबी काजोल की कजिल शरबानी मुखर्जी  यहां अपने बंगाली डांस से सबको खूब लुभाती है  सालों से मुंबई में मुखर्जी परिवार हर साल पंडाल में एकजुट होता है और खूब धूमधाम से मां दुर्गा की पूजा आराधना करता था।  

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता बीती रात दुर्गा पूजा में पहुंचीं। इस मौके पर तनुश्री दत्ता अपनी बहन इशिता दत्ता और बहनोई वत्सल सेठ के साथ नजर आई। इस मौके पर तनुश्री ने व्हाइट ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी

सुष्मिता सेन भी दुर्गा पूजा के रंग में रंग चुकी हैं। सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर लोगों को दुर्गा पूजा की बधाई दी है। 

 बंगाली बाला राइमा सेन भी दुर्गा भक्ति में लीन हैं। आजकल वो भी दुर्गा पंडालों में नजर आ रही हैं। 

बॉन्ग ब्यूटी बिपाशा बसु भी दुर्गा पूजा में लीन हैं। बिपाशा ने सोशल मीडिया पर दुर्गा पूजा की तस्वीरें शेयर की हैं। 

बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु भी हर साल दुर्गा पूजा मनाती है। पूरे बांग्ला साज ऋंगार के साथ वो  मां दुर्गा के पंडालों में नजर आती है।