बर्थडे स्पेशल- टीवी के शाहरुख बरुण कोे फैंस दे रहे हैं बधाई

1 years ago

आज है टेलि्विजन की दुनिया के हैंडसम एक्टर बरुण सोबती का जन्म दिन। बरुण इन दिनों इस प्यार को क्या नाम दूं सीजन 3  की वजह से चर्चा में रहते हैं । बरुण को उनकी को स्टार शिवानी तोमर टेलिविजन का शाहरुख खान मानती है। वैसे बहुत हद तक शिवानी तोमर का कहना सही भी है।

शाहरुख की तरह बरुण की भी फीमेल फैंस बहुत हैं। खुद शिवानी अपने आप को वरुण की फैन बताती हैं। शिवानी का कहना है कि, 'जिस तरह शारहरुख खान सिल्वर स्क्रीन पर अपनी लीडिंग लेडी के साथ रोमांस करते है, ठीक उसी तरह बरुण भी करते हैं। दोनों में रोमांस को लेकर बहुत सी समानताएं हैं।' आपको बता दे कि बरुण सोबती को साल 2013 में यूके की मैगज़ीन ईस्टर्न आई  ने उन्हें एशिया का तीसरा सबसे सेक्सी आदमी चुना ।  इस रेस में बॉलीवुड के शाहरुख खान भी बरुण से पीछे थे। 

बरुण सोबती मूल  रूप से दिल्ली के रहने वाले हैं।  स्कूली शिक्षा  उन्होंने दिल्ली के सेंट मार्क स्कूल से ली। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने से पहले उन्होंने जिंदल टेलिकॉम में 7 सालों तक काम किया |  बरुण सोबती ने पश्मीन मनचंदा से शादी की है। बरुण सोबती ने छोटे पर्दे पर पहली बार श्रद्धा सीरियल में दिखे थे। इसके बाद दिल मिल गए सीरियल में उन्होंने डॉक्टर राज का रोल किया था। लेकिन बरुण को सबसे ज्यादा पसंद किया गया अर्णब सि्ंह रायजादा के रोल में । पाँच साल पहले इस शो के पहले सीजन में वरुण नजर आए थे और वो हार्टथ्रोब बन गए थे।

पहले सीजन में बरुण के अपोजिट सनाया ईरानी थी। पहले सीजन में वरुण और सनाया की केमेस्ट्री को दर्शकों ने काफी पंसद किया। इस सीरियल का दूसरा सीजन भी आया था लेकिन वो इतना हिट नहीं रहा। वरुण सोबती इस प्यार को क्या नाम दू सीजन 3 में दिख रहे हैं 

बरुण सोबती ने बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए सीरियल्स में काम करना छोड़ दिया था। बॉलीवुड में 'मैं और मिस्टर राइट' समेत 22 यार्ड्स नाम की फिल्म में उन्होंने काम किया था। लेकिन अब वो फिर से टीवी पर लौट आए हैं। वरुण सोबती के शो छोड़ने के एलान के बाद शो के निर्माताओं ने शो को बंद कर दिया  था।  

 

Related Posts