single-post

थम गया शाहिद और श्रद्धा की ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का जादू, 5 दिनों में बस इतनी हुई कमाई

Sept. 26, 2018, 2:36 p.m.

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर कि फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का जादू अब लोगों पर चलता नजर नहीं आ रहा है। जहां इस फिल्म ने वीकेंड पर अपनी धमाकेदार एंट्री मारी थी वहीं अब इसका जादू कम होता नजर आ रहा है। फैंस की माने तो फिल्म का पहला भाग काफी लम्बा भी है और खास तौर से शाहिद कपूर की एक्टिंग लाऊड लगती है। 

अपने पहले भाग में फिल्म पूरी तरह से अपने मुद्दे पर भी नहीं पहुंच पाती फिल्म की लम्बाई बहुत ज़्यादा है। ऐसा लगता है कि जबरदस्ती फिल्म को खींचने की कोशिश की जा रही है। जिस कारण फिल्म 5 दिनों में 30 करोड़ भी पार नहीं कर पाई है। शुक्रवार को 6 करोड़ 76 लाख, शनिवार को 7 करोड़ 96 लाख, रविवार को 8 करोड़ 54 लाख और सोमवार को 3 करोड़ 16 लाख रुपए का बिजनेस किया। मंगलवार को फिल्म ने 2 करोड़ 91 लाख रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म का अबतक का कुल कलेक्शन 29 करोड़ 33 लाख रुपए हो गया है।  

श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म ने अब तक बस 29.33 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म में शाहिद और श्रद्धा के अलावा यामी गौतम और दिवेंद्रु शर्मा भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी बिजली समस्या और बिजली बिल पर आधारित है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो बत्ती गुल मीटर चालू में उत्तराखंड के टिहरी गांव की बिजली समस्या को दिखाया गया है। फिल्म में शाहिद ने सुशील नाम के टिहरी गांव के एक निवासी का रोल अदा किया है। तो वहीं श्रद्धा कपूर ने नॉटी नाम की लड़की का किरदार निभाया है। शाहिद कपूर के दोस्त दिवेंद्रु शर्मा (सुंदर लाल त्रिपाठी) अपनी एक फैक्ट्री लगाता है। एक दिन फैक्टी के बिजली का फर्जी बिल 35 लाख रुपए का सामने आता है। 

इस बात से परेशान होकर सुंदर आत्महत्या जैसा कदम उठा लेता है। अपने दोस्त को न्याय दिलाने के लिए शाहिद कपूर का कैरेक्टर सामने आता है। फिल्म में शाहिद और श्रद्धा के बीच की भी केमेस्ट्री को बड़ी खूबसूरती के साथ दिखाया गया है। अब देखना होगा की आने वाले समय में फिल्म कितने की कमाई करती है।