single-post

BB 12- पति शोएब से दीपिका को मिला ऐसा तोहफा, जोर जोर से रोने लगी सिमर बहू, देखिए वीडियो

Sept. 25, 2018, 5:24 p.m.

बिग बॉस के घर का एक हफ्ता निकल चुका है। हाल ही में वीकेंड के वार में सलमान खान आए और सबकी क्लास लगाई है। लेकिन इस वीकेंड के वार में सलमान ने किसी को एलिमिनेट नहीं किया है। वहीं अब दूसरा हफ्ता शुरू हो गया है। दूसरे हफ्ते में लड़ाई झगड़े तो हो ही रहे हैं। वहीं अब घर में प्यार की सुगबुगाहट भी देखने को मिल रही है। इस शो का हिस्सा इस बार टीवी की सिमर बहू दीपिका कक्कड़ भी बनी है। जी हां, शो में इस बार दीपिका कक्कड़ भी गई हैं। दीपिका घर में बेहद ही सादगी और दिमाग से खेल रही है। यहां तक कि दीपिका को इस शो का विनर भी माना जा रहा है। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि दीपिका की आंखों से आंसू आ गए। दरअसल हुआ ये कि दीपिका के पति शोएब ने उन्हें एक तोहफा भेजा। 

जिसे पाकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। खुशी में दीपिका भावुक हो गईं और अपने आंसुओं को ना रोक पाई। दरअसल  बिग बॉस कुछ कंटेस्टेंट्स को उनके घरवालों द्वारा भेजे गए गिफ्ट्स देंगे। इनमें से वो एक गिफ्ट दीपिका को भी देंगे। जो कि उनके पति ने भेजा है। वो गिफ्ट उनके पति शोएब की ही फोटो है।

 जो उन्हें बिग बॉस ने भेजी है। दीपिका कहती हैं कि, 10 दिन हो गए. मुझे मेरे पति को देखने दो. थैंक्यू बिग बॉस। आज मुझे सुकून की नींद आएगी। अब मुझसे कुछ भी करवा लो। वहीं घरवाले कहते हैं कि आपके पति काफी फिट है और स्मार्ट भी है। 

बता दें कि दीपिका औऱ शोएब ने बीते दिनों ही शादी की है। दोनों ने शोएब के ही गांव में जाकर शादी की। दोनों की शादी के चर्चे भी खूब रहे थे। 

बता दें कि दीपिका और शोएब एक दूसरे से सीरियल ससुराल सिमर का के सेट पर मिले। वहीं दोनों में प्यार हो गया औऱ दोनों डेटिंग करने लगे। बीते दिनों ही दोनों ने शादी की। देखते हैं कि क्या वाकई दीपिका इस शो को जीत पाती हैं या नहीं।