single-post

BB 12- चार दिन भी नहीं चली अनूप-जसलीन की लव स्टोरी, हो गया दोनों का ब्रेकअप, देखिए वीडियो

Oct. 1, 2018, 10:25 p.m.

बिग बॉस 12 के शुरू हुए दो हफ्ते हो गए है। इस वक्त घर में खूब लड़ाईयां हो रही हैं तो प्यार भी देखने को मिला है। इन दिनों 65 साल के अनूप जलोटा और उनकी 28 साल की गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू खूब छाए हुए है। सोशल मीडिया पर भी इनका खूब मजाक बनाया गया है। बिग बॉस के घर में अब दोनों की प्रेमकहानी भी छाने लगी है। भले ही बाहर की दुनिया में लोग इनका मजाक बना रहे हों लेकिन घर के अंदार दोनों की आशिकी खूब परवान चढ़ रही है। घर के अंदर दोनों एक दूसरे के साथ पप्पिय़ां झप्पियां कर रहे हैं। लेकिन अब लीजिए दोनों के बीच ऐसा हुआ है कि इनका ब्रेकअप हो गया है। 

बिल्कुल सही सुना आपने, हाल ही में बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा हुआ कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हुआ ये कि हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों को नया टास्क दिया है। इसमें सिंगल्स जोड़ीदारों में से किसी एक जोड़ीदार को किडनैप करके उनसे अपनी बातें मनवाएंगे। अगर जो़डीदार इसमें जीत जाते हैं तो सिंगल्स नोमिनेट हो जाएंगे। 

अगर सिंगल्स जीत गए तो जोड़ीदार नोमिनेट होंगे। इस टास्क में जसलीन को अनूप जी को बचाने के लिए अपने कपड़े और मेकअप की कुर्बानी देनी होती है। लेकिन वो नहीं देती है। इससे अनूप जलोटा बेहद दुखी हो जाते हैं औऱ वो सीधे ही कहते हैं कि वो और जसलीन अब अलग हो गए हैं। 

सामने आए वीडियो में अनूप जलोटा कहते दिख रहे हैं कि वो जसलीन से खफा हैं कि उनके लिए मेकअप और कपड़े ज्यादा जरूरी हैं। वो अब उनके साथ नहीं रहना चाहते हैं। इसके बाद जसलीन बाहर जाकर रोने लगती हैं। अब क्या वाकई में इनका ब्रेकअप हो गया ये आने वाले वक्त में पता चलेगा।