single-post

BB 12- पहले से फिक्स है अनूप-जसलीन का एलिमिनेशन, झूठी है दोनों की लव स्टोरी !

Sept. 27, 2018, 7:42 p.m.

बिग बॉस 12 के शुरू हुए लगभग दो हफ्ते पूरे होने को आए है। इसमें खूब लड़ाईयां हुई तो प्यार भी देखने को मिला है। इन दिनों 65 साल के अनूप जलोटा और उनकी 28 साल की गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू खूब छाए हुए है। सोशल मीडिया पर भी इनका खूब मजाक बनाया गया है। बिग बॉस के घर में अब दोनों की प्रेमकहानी भी छाने लगी है। भले ही बाहर की दुनिया में लोग इनका मजाक बना रहे हों लेकिन घर के अंदार दोनों की आशिकी खूब परवान चढ़ रही है। घर के अंदर दोनों एक दूसरे के साथ पप्पिय़ां झप्पियां कर रहे हैं। अब इन दोनों से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। 

खबरों के मुताबिक ये दोनों इस घर से बेघर होंगे ये तय है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों का एलिमिनेशन घर में आने से पहले ही तय किया जा चुका है। कहा जा रहा है कि दोनों का घर में आना और घर से बेघर होना फिक्स है। दरअसल इन दिनों ऐसी ही खबरें वायरल हो रही है। साथ में ही एक पोस्टर भी वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में अनूप जलोटा के लाइव कॉन्सर्ट के बारे में बताया गया है।

 पोस्टर में लिखा है कि अनूप जलोटा 27 अक्टूबर को कैलिफोर्निया में एक कॉन्सर्ट में जाने वाले हैं। मतलब अब अगर अनूप जलोटा पहले से ही अपने इस कॉन्सर्ट के लिए डेट्स दे चुके हैं तो ऐसे में उनका घर से बेघर होना बिल्कुल तय है। क्योंकि बिग बॉस का शो 100 दिनों यानि कि लगभग तीन महीने से ऊपर चलने वाला है औऱ जलोटा का कॉन्सर्ट अगले महीने ही है। 

ऐसे में अनूप जलोटा का एलिमिनेशन पहले से ही फिक्स है। वहीं कहा ये भी गया है कि इन दोनों की लवस्टोरी भी झूटी ही है। दोनों ने सिर्फ शो के लिए रिश्ता बनाया है। अब सच क्या है ये तो वही जाने। हालांकि अब जसलीन कब तक रहेंगी ये अभी साफ नहीं है। फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है।