single-post

BB 12- अनूप के सामने आएगी जसलीन की सच्चाई, मेकर्स ने बनाया इतना बड़ा प्लान !

Oct. 6, 2018, 3:18 p.m.

बिग बॉस 12 को शुरू हुए लगभग तीन हफ्ते होने जा रहे है। घर में इन दिनों खूब हंगामा हो रहा है। हर हफ्ते जो हंगामा होता है उसे सलमान देखते हैं और फिर वीकेंड के वार में आकर सबकी क्लास लगाते हैं। अब इस हफ्ते भी वीकेंड के वार में सलमान खान खूब धमाका करने वाले है। इस हफ्ते भी घर से एलिमिनेशन होने वाला है। ऐसा सभी सोचकर बैठे हैं. लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है। खबरों के मुताबिक इस हफ्ते कोई एलिमिनेशन नहीं होगा। बल्कि एक ट्विस्ट आने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते घर से अनूप और जसलीन की जोड़ी अलग हो जाएगी।

 क्योंकि अनूप जलोटा सीक्रेट रूम में जाएंगे। कहा गया है कि अनूप सीक्रेट रूम में जाने के बाद सभी पर नजर ऱखेंगे। जसलीन घर के अंदर ही रहेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक घर से बेघर होने के लिए अनूप और जसलीन का नाम लिया जाएगा। हालांकि इन दोनों में से किसी एक ही सदस्य को आउट किया जाएगा और उन्हें फैसला लेने के लिए छोड़ दिया जाएगा कि कौन सा सदस्य बाहर होना चाहता है।

 ऐसे में अनूप अपना नाम लेंगे और जसलीन को घर में ही रहने का फैसला लेंगे। इसके बाद अनूप को सीक्रेट रूम में भेज दिया जाएगा। ऐसे में देखना होगा कि अनूप के जाने के बाद जसलीन में क्या बदलाव आते हैं। फिलहाल देखते हैं कि बिग बॉस के मेकर्स क्या ट्विस्ट लेकर आते हैं।