BB 12- जोड़ियों ने दीपिका को घटिया औरत, सिमर बहू की आंखों से नहीं रुके आंसू, देखिए वीडियो

3 months ago

बिग बॉस के घर का एक हफ्ता निकल चुका है। हाल ही में वीकेंड के वार में सलमान खान आए और सबकी क्लास लगाई है। लेकिन इस वीकेंड के वार में सलमान ने किसी को एलिमिनेट नहीं किया है। वहीं अब दूसरा हफ्ता शुरू हो गया है। दूसरे हफ्ते में लड़ाई झगड़े तो हो ही रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों को नया टास्क दिया था। जिसमें गार्डन एरिया को समुद्री डाकू और लुटेरों वाली कहानी के रूप में कंवर्ट किया गया है। बीते दिन ही इस बजट टास्क में जोड़ियों ने सिंगल्स पर खूब अत्याचार किया।

 जिसके बाद सिंगल्स ने भी जोड़ियों को जमकर तड़पाया है। इसमें सिमर बहू दीपिका ने खूब बदला लिया है। दीपिका ने जोडियों से अपना बदला खूब अच्छे से लिया है। दीपिका ने जब अपना बदला लिया तो जोडीदार एक तरफ हो गए और दीपिका को खूब भला बुरा कहा। वहीं टास्क के दौरान सबा और दीपिका के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई। 

सबा दीपिका को खूब भला बुरा इसलिए कह रही थी क्योंकि दीपिका ने उनकी बहन सोमी को खड़ा करने के लिए उन पर अत्याचार किया। हालांकि ऐसा नहीं है कि जोड़ियों ने दीपिका के साथ अत्याचार ना किया हो। सिंग्लस में दीपिका समेत सभी सेलेब्स पर जोड़ीदार पहले ही कहर बरपा चुके थे।

 वहीं दीपिका ने सोमी को खड़ा करने के लिए ये सब किया तो सबा ने उन्हें घटिया औरत समेत ना जाने क्या क्या कह डाला। इस बात से दीपिका काफी आहत हुईं और उनकी आंखों से आंसू आ गए। वो काफी देर तक रोती रही। वैसे हाल ही में सोशल मीडिया पर लोगों ने इस बात से बिग बॉस पर गुस्सा जाहिर किया है कि ये कहां का कॉंप्टीशन है कि वो 12 लोग हैं और सिंगल्स में सिर्फ 5 लोग हैं। उनका कहना है कि सेलिब्रिटीज के साथ नाइंसाफी हो रही है। देखते हैं कि आखिर इस हफ्ते सलमान आकर क्या न्याय करते हैं।