BB 12- रेड बिकनी में जसलीन ने लगाई पानी में आग, अनूप जलोटा भी रह गए दंग, देखिए वीडियो

3 months ago

बिग बॉस 12 में इन दिनों खूब हंगामा हो रहा है। बीते दिनों ही शो का आगाज हुआ है और दूसरे हफ्ते में ही घर में जमकर लड़ाईयां देखने को मिली है। हाल ही में घर में लग्जरी बजट टास्क के दौरान सिंगल्स औऱ जोड़ियों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। इसमें जीत सिंगल टीम यानि कि सेलेब्स की हुई है। वहीं घर में इन दिनों 65 साल के अनूप जलोटा और उनकी 28 साल की गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू खूब छाए हुए है। सोशल मीडिया पर भी इनका खूब मजाक बनाया गया है। बिग बॉस के घर में अब दोनों की प्रेमकहानी भी छाने लगी है। भले ही बाहर की दुनिया में लोग इनका मजाक बना रहे हों लेकिन घर के अंदार दोनों की आशिकी खूब परवान चढ़ रही है। घर के अंदर दोनों एक दूसरे के साथ पप्पिय़ां झप्पियां कर रहे हैं। अब लीजिए जसलीन ने बिग बॉस के घर में बिकनी पहन पारा चढा़ दिया है। हाल ही में एक वीडियो सामने आय़ा है।

 जिसमें जसलीन, दीपक, रोमिल, रोशनी पूल के अंदर मस्ती करते दिख रहे हैं। जसलीना रेड कलर की बिकनी में कहर ढा रही हैं। रेड बिकनी में पानी में स्विमिंग करते हुए जसलीन की तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए है। वहीं जसलीन पूल में इंजॉय कर रही होती हैं तो इसी बीच अनूप जलोटा भी आ जाते हैं। 

अनूप कहते हैं कि मुझे पूल में दो के अलावा कोई तीसरी जलपरी नहीं चाहिए। वैसे इससे पहले हाल ही में जसलीन ने अनूप को किस भी किया था। जसलीन अनूप जलोटा से कहती दिख रही हैं कि, मैं एक चीज कहूंगी और आपको उसका पालन करना है। आप कुछ नहीं करेंगे औऱ निकालेंगे नहीं।

 इसके बाद जसलीन पहले अनूप के माथे पर किस करती हैं। फिर वो उनके गालों पर किस करती हैं। वैसे बता दें कि 65 साल के अनूप जलोटा की ये 28 साल की गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू किसी हीरोइन से कम नहीं है। दोनों की आशिकी के चर्चे तो ही रहे हैं। वहीं मेकर्स इनको एंटरटेनमेंट के तौर पर भी इस्तेमाल कर रहे हैं। 

इन्होंने बिग बॉस की लॉन्चिंग पर बताया था कि दोनों पिछले साढे तीन सालों से डेटिंग कर रहे हैं। अनूप जलोटा जसलीन के गुरू हैं और वो उनकी शिष्या हैं। क्योंकि वो उन्हीं से भजन सीख रही हैं। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि इनका रिश्ता झूठा। अब सच क्या है ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा।