single-post

BB 12- सलमान ने लगाई दीपक की क्लास, बिहारा बाबू पर फूटा दबंग का गुस्सा, देखिए वीडियो

Sept. 29, 2018, 2:59 p.m.

बिग बॉस के घर में हंगामा लगातार बरपा हुआ है। इस शो को शुरू हुए लगभग हो हफ्ते पूरे होने वाले है। लेकिन घर में अभी से ही महासंग्राम छिड़ा हुआ है। इस बार शो में अलग अलग लोग आए है। शो में जहां सेलिब्रिटीज की संख्या बेहद कम है तो वहीं कॉमनर्स की संख्या ज्यादा है। इस बार जोड़ियों और सिंगल सेलेब्स को अलग अलग रखा गया है। इन दोनों में ही मुकाबला है। जोड़ियों को मिलाकर 12 लोग हैं तो वहीं सिंगल्स में सिर्फ 5 लोग है। इस शो में इस बार दीपक ठाकुर भी हैं। जो कि बिहार के सिंगर है और वो अपनी पार्टनर उर्वशी वाणी के साथ आए हैं। दीपक घर में भी छाए हुए हैं। अब सलमान ने दीपक की जमकर क्लास लगाई है। हाल ही में सलमान  वीकेंड के वार में हफ्ते भर का न्याय करने आए हैं। घर में दीपक की बटरिंग यानि कि मक्खन लगाने वाले स्वभाव से सभी उनसे खफा हैं इसीलिए सलमान ने भी दीपक को अच्छे से फटकारा है। 

दीपक अपनी जोड़ीदार उर्वशी के साथ कटघरे में खड़े हैं। सबा सोमी साफ साफ कह रही है कि दीपक घर में सबकी बटरिंग करते हैं। बता दें कि हाल ही में दीपक नो शो में पिछले सीजन की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रही हिना खान का मजाक बनाया है।एक वीडियो सामने आया है जिसमें दीपक हिना और उनके पू (टेडी बीयर) का मजाक बना रहे हैं। 

दीपक कहते दिख रहे हैं कि, पिछले साल एक कंटेस्टेंट आई थी, नाम नहीं लेंगे। लेकिन उन्होंने सबसे बड़ी कुर्बानी दी थी, टेडी बियर। रो रही थी चिल्ला चिल्लाकर, दो दिन तक इतना बड़ा इशू बनाई और कहा मेरे सुख-दुख का साथी चला गया। अब इसी के चलते दीपक का ये बयान और हिना का वो वीडियो जोड़कर खूब मजाक बनाया जा रहा है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते घर से तीन लोग बाहर जाएंगे। एक जोड़ी होगी तो वहीं एक और सदस्य होगा। देखते हैं कि कौन कौन घर से बेघर होगा।