single-post

BB 12- घर छोड़ने की जिद पर अड़े श्रीसंत, पठान सिस्टर्स से हुई जमकर लड़ाई, देखिए वीडियो

Sept. 19, 2018, 2:12 p.m.

साल का सबसे बड़ा रियलिटी शो जिसमें खूब ड्रामा होता है तो खूब हंगामा भी होता है. हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 12 की। जी हां, बिग बॉस 12 की धमाकेदार शुरूआत आखिरकार हो चुकी है। अब से हर रात 9 बजे टीवी पर बिग बॉस नजर आने वाला है। वहीं हाल ही में इसकी प्रीमियर नाइट हुई है। इस प्रीमियर में सलमान खान ने इस सीजन के सभी प्रतियोगियों के नाम का खुलासा किया है।  घर का माहौल भी अब गर्मा चुका है। जी हां, घर में हंगामा होना शुरू हो गया है। अभी हाल ही में देखा कि पठान सिस्टर्स का दीपिका कक्कड़ से झगड़ा हुआ था।

 अब श्रीसंत का घर में इन्ही बहनों के साथ झगड़ा हुआ है। दोनों के बीच लड़ाई ऐसी हुई कि श्रीसंत अब घर छोड़ने के बात कह रहे हैं। महज 2 दिन के भीतर ही श्रीसंत इस घर को झेल नहीं पाए। इसीलिए वो घर से जाना चाहते हैं। हुआ ये कि बीते दिन ही पठान सिस्टर्स सबा और सोमी से प्रेस कॉन्फ्रैंस के दौरान थोड़ी गर्मा गर्मी हुई थी। 

इसके बाद दोनों में लड़ाई हुई तो श्रीसंत ने उनकी अपब्रिगिंग यानि परवरिश पर सवाल खड़े कर दिए। बाद में श्रीसंत को बाकी घरवाले समझाने के लिए आए और कहा आप किसी की परवरिश को लेकर ऐसे ना कहें। आलम ये है कि श्रीसंत बिग बॉस का घर छोड़ने की बात पर अड़ गए हैं। अब देखतें है कि क्या वाकई श्रीसंत घर से बाहर होंगे या नहीं।