BB 12- फिनाले से पहले बाहर हुए ये दो सदस्य, टूटा बिग बॉस जीतने का सपना !

2 weeks ago

बिग बॉस 12 आज आखिरकार अपने फिनाले तक पहुंच चुका है। आज इस शो का फिनाले होने जा रहा है। लगभग 3 महीने बाद शो का ग्रांड फिनाले हो रहा है। फिनाले में श्रीसंथ, दीपक ठाकुर, दीपिका कक्कड़, रोमिल चौधरी और करणवीर बोहरा पहुंचे है। इन सभी में से अब दो लोग बाहर हो चुके है। फिनाले में जाने से पहले ही दो लोगों का डबल एलिमिलेशन हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक फिनाले की रेस जो सदस्य पहले बाहर हुआ है वो हैं करणवीर बोहरा। वहीं जो दूसरा सदस्य बाहर हुआ है वो हैं रोमिल चौधरी। 'द खबरी' के मुताबिक इस प्रक्रिया में चार कंटेस्टेंट्स को कुर्सी पर बिठाया गया।

 इसके बाद शो में रोहित शेट्टी आते हैं और वो सुरक्षित लोगों के नाम का ऐलान करते हैं। रोहित शेट्टी ने बताया कि, श्रीसंथ, दीपिका औऱ दीपक सुरक्षित हैं। अब ऐसे में साफ पता चल गया है कि शो से रोमिल और करणवीर बाहर हो गए हैं। टॉप 3 की रेस में श्रीसंथ, दीपिका और दीपक ही हैं। हालांकि एक और ट्वीट में बताया गया है कि रोमिल और करणवीर के बाद दीपिका भी बाहर हो जाएंगी। हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि आखिर विनर का ताज किसके सिर सजने वाला है। 

वैसे अगर इन तीनों में विनर के लिए श्रीसंथ का नाम सबसे आगे आ रहा है। लोगों का मानना है कि श्री शो के विनर बन  सकते हैं। श्री ने भले ही शो में अपना गुस्सा दिखाया हो लेकिन  वो कितने इमोशनल रहे हैं दर्शकों को ये भी बखूबी दिखा है। वहीं दीपिका ने भी शो में खूब अच्छे से खेला है। फैंस ने भी उन्हें जमकर सपोर्ट किया है। दीपक ठाकुर की बात करें तो उन्होंने किसी भी टास्क को जाने नहीं दिया है। दीपक ने टास्क में जी तोड़ मेहनत की थी। खैर अब देखना ये है कि आखिर आज इस शो की ट्रॉफी को कौन लेकर जाता है।