BB 11- फिनाले से चार दिन पहले ही घर से बाहर हुआ ये सदस्य !

1 years ago

इसी हफ्ते बिग बॉस-11 का फिनाले होने वाला है । घर में पिछले काफी वक्त से अफरा तफरी मची हुई है । अब तक घर में पांच सदस्य बचे हुए थे । जिनमें शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान, पुनीष शर्मा और आकाश डडलानी थे । ऐसे में अब इन पांचो में से कौन शो को जीतेगा इस पर सबकी नजर है । इस हफ्ते इन पांचो को ही नोमिनेट किया गया है । अब सवाल ये है कि इस हफ्ते घर से बेघर कौन होगा । तो आपको बता दें कि इस हफ्ते इस हफ्ते घर से बेघर आकाश डडलानी हुए हैं । 

Voting Trend! 1200 IST 1 Shilpa (leading by huge margin) 2 Vikas 3 Hina 4 Puneesh 5 Akash (trailing by huge margin) DIFFRENCE of votes BETWEEN 2 3 4 is very little Akash Dadlani will be Evicted!

— The Khabri (@BiggBossNewz) January 9, 2018

हाल ही में द खबरी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि इस वक्त वोटिंग के मामले में कौन आगे हैं । इसमें सबसे पहला नाम शिल्पा शिंदे का है । वहीं दूसरे पर विकास औऱ तीसरे पर हिना हैं । इसके बाद चौथे पर पुनीश और पांचवे पर आकाश हैं । ऐसे में कहा जा रहा है कि इस हफ्ते आकाश घर से बेघर हो सकते हैं । ये मिड वीक एविक्शन होगा । बता दें कि कल रात साढे दस बजे तक वोटिंग लाइन्स खुली हुई थी ।इसलिए इसमें सबसे कम वोट्स आकाश को ही मिले हैं । मतलब हफ्ते के बीच में ही आकाश घर से बेघर हो गए हैं । अब देखते हैं कि इन चारों में से शो की ट्रॉफी कौन ले जाता है ।