BB 11- फिनाले की रात में पुनीष-बंदगी के रोमांस ने लगाई पानी में आग, देखिए

1 years ago

पिछले तीन महीने से टीवी पर बिग बॉस ने धमाल मचा रखा था । आज इस शो का फिनाले होने जा रहा है । फिनाले में चार कंटेस्टेंट पहुंचे हैं । जिनमें हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और पुनीष शर्म का नाम शुमार हैं । हालांकि कहा जा रहा है कि फिनाले में ट्रॉफी जीतने का सपना लिए इन चारों में से पुनीष और विकास बाहर हो गए हैं । लेकिन फिनाले की रात में इन सबने जश्न मनाया है ।

अब पुनीष का नाम आया है ऐसे में बंदगी नाम ना आए ऐसा कैसे हो सकता है । हर बार की तरह इस सीजन में प्यार की बहार देखने को मिली बिग बॉस के घर में रात के अंधेरे में दोनो को कई बार नजदीक आते देखा गया ।

Paani mein aag lagane aa rahe hai #BB11 ke lovebirds, Puneesh Sharma aur @BandgiK! Catch them in the #BB11Finale, tonight at 9 PM. pic.twitter.com/wvNKayVLnc

— COLORS (@ColorsTV) January 14, 2018

हालांकि कई हफ्तों पहले ही बंदगी बाहर चली गईं । लेकिन अब बिग बॉस के फिनाले में दोनों ने अपने रोमांस से आग लगाई है । जी हां, बिग बॉस के घर में चार दीवारी में रोमांस करने वाले इस कपल ने स्टेज पर पानी में आग लगाई है । दरअसल आज फिनाले के दिन दोनों ही धमाकेदार परफोर्मेंस दे रहे हैं ।

हाल ही में एक प्रोमो में दोनों टिप टिप बरसा पानी पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं । बंदगी और पुनीश अपनी हॉट केमेस्ट्री ने लोगों के दिलों में भी आग लगा दी है । खैर जो भी हो फिलहाल देखना ये है कि हिना-शिल्पा में से इस शो का विजेता कौन बनता है ।