BB 11- सपना चौधरी की अदाओं पर डोला सलमान-अक्षय का दिल, यूं प्रपोज करते आए नजर, देखिए

1 years ago

आज सभी को बिग बॉस के इस सीजन का विनर मिल जाएगा । आज बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले हो रहा है । फिनाले का एपिसोड पहले ही शूट हो चुका है । फिनाले में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा में मुकाबला हुआ है । इन चारों के बीच जमकर टक्कर हुई है । पुनीष शर्मा और विकास गुर्ता फिनाले की रेस से पहले ही बाहर हो गए । इसके बाद मुकाबला शुरू हुआ टीवी की दो बहुओं के बीच । हिना खान और शिल्पा शिंदे में फिनाले की टक्कर हुई है । वहीं कहा जा रहा है कि शिल्पा शो की विनर बन चुकी है ।

खैर अब ये तो सभी जानते ही हैं कि इस बार शो में हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी ने भी एंट्री ली थी । वैसे तो सपना फेमस थी हीं । लेकिन इस शो ने उन्हें सातवें आसमान पर पहुंचा दिया । सपना की अदाओं और उनके डांस का हर कोई दीवाना है । ऐसे में सलमान और अक्षय पर भी सपना का जादू चल गया ।

.@akshaykumar and @BeingSalmanKhan perform onstage with Dhinchak Pooja and dancing queen, Sapna Choudhary. Catch all the masti only on the #BB11finale, tonight at 9 PM. pic.twitter.com/MLvFkZFgqD

— COLORS (@ColorsTV) January 14, 2018

दरअसल हाल ही में सपना के साथ सलमान औऱ अक्षय ने स्टेज पर धमाकेदार डांस किया है । सपना की अदाओं पर ये दोनों ही लट्टू थे । इन दोनों ने सपना के साथ मुझसे शादी करोगी पर डांस किया । खैर जो भी सपना के साथ जो डांस करता है उसके पैर अपने आप ही थिरकने लगते हैं ।