BB 11- टीवी की इस हसीना ने दबंग सलमान के बिग बॉस को बताया बोरिंग शो !

11 months ago

बिग बॉस का फिनाले तीन हफ्तों के बाद होगा । शो में इस वक्त घरवालों के रिश्तेदारों की एंट्री हुई है । इन रिश्तेदारों को खुश करने के लिए घरवालों को काफी जद्दोजहद करनी पड़ रही है घरवालों को । बिग बॉस का फिनाले एक दम पास आ गया है । ऐसे में कॉम्पटीशन होना तो लाजमी है । लेकिन अब एक टीवी की हसीना को बिग बॉस बोरिंग लगने लगा है ।

जी हां, टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने बिग बॉस के एक एपिसोड को बोरिंग बताया है । दरअसल कल के एपिसोड को देखने के बाद कृतिका ने ट्वीट कर कहा कि, कितना बोरिंग एपिसोड था। मुझे लगा कि फैमिली वाला एंगल दिखा दिया गया है। अब यह दोबारा पहले जैसी छाप नहीं छोड़ पाएगा। कैसा नॉमिनेशन टास्क है और बेकार सा स्टैंडअप कॉमेडी। वाकई में। क्या गाना काफी नहीं था।

Mehh.. what a boring episode! I thought we were done with the family angle. It doesn’t have the same impact anymore. Strange nomination task. And amateur stand up comedy...Seriously?! As if the songs weren’t enough!! ???? #BB11 #pakaoing

— Kritika Kamra (@Kritika_Kamra) December 26, 2017

खैर कृतिका ने अपनी राय रख दी है । एक तरफ जहां ये एपिसोड कई लोगों को पसंद आया होगा तो कई लोगों को खराब भी लगा होगा । फिलहाल देखते हैं कि बिग बॉस की ट्रोफी को आखिर कौन ले जाता है।   

Related Posts