बिग बॉस 11- ये सदस्य बना घर का नया कैप्टन, क्या अब फिर होगा बवाल !

1 years ago

हाल ही में बिग बॉस के घर में लीलीपुट और दानव वाले टास्क में घरवालों ने आपसी दुश्मनी निकाली । इसमें शिल्पा की टीम विनर बनती है वहीं हिना की टीम हार जाती है । खैर अब बारी घर के नए कैप्टन की है । बिग बॉस घरवालों को कहते हैं कि वो शिल्पा की टीम सहित दानव लीलीपुट टास्क के संचालक विकास और प्रियांक के नामों में से ही चुनें । शिल्पा की टीम में बंदगी और पुनीष भी होते हैं । बल्कि हितेन इस हफ्ते घर के ऑलरेडी कैप्टन हैं । खैर अब घरवालों की सहमति इतनी जल्दी कहां मिलने वाली है । सबने आपसी सहमति से विकास और प्रियांक का नाम कैप्टेंसी के लिए चुना है ।

The captaincy contenders are gathering support in order to win the task! Who will succeed? Find out only on #BB11 tonight at 10:30 PM. #BBSneakPeek pic.twitter.com/VZnQ4m8ldF

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 1, 2017

अब इन्हीं दोनों में कैप्टेंसी जंग छिड़ने वाली है । गार्डन एरिया में एक स्टेज लगाया जाता है । इसमें प्रियांक और विकास को डीजे का रोल प्ले करना है । दोनों को अपने अपने गानों पर घरवालों को नचाना है । जब भी गाना बजेगा घरवालों को डांस फ्लोर पर आकर नाचना होगा।  जब भी गाना बजेगा घरवालों को डांस फ्लोर पर आकर नाचना होगा। लेकिन अगर दोनों में से किसी के भी गाने पर घरवाले डांस फ्लोर पर नहीं आए तो बस वही सदस्य हार जाएगा ।

Captaincy jeetne ke liye @lostboy54 aur @ipriyanksharmaa ke beech hogi kadi takkar! Catch the drama unfold tonight at 10:30PM. #BB11 https://t.co/sWfllia2QX pic.twitter.com/jMBl9nyYYX

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 1, 2017

वहीं खबर आई है कि इस टास्क में विकास गुप्ता की जीत होगी और घर के नए कैप्टन कोई और नहीं बल्कि विकास गुप्ता ही होंगे । जी हां, विकास एक बार फिर से घर के नए कैप्टन बन गए हैं । विकास ने प्रियांक को हराते हुए दोबारा कैप्टेंसी जीती है । वैसे हाल ही में विकास और प्रियांक की दोस्ती हुई है । प्रियांक विकास के गले लगकर भी रोए हैं । देखते हैं कि आखिर क्या होता है।

Related Posts