BB12- सलमान के शो में सारा अली खान के साथ रोमिल चौधरी ने की बत्तमीजी, फैंस का फूटा गुस्सा

1 months ago

बिग बॉस के घर में ड्रामा और हंगामा ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। अब ये शो अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। शो के होस्ट सलमान खान ने खुद बताया है कि लगभग चार हफ्ते बाद ही इस शो का फिनाले होने जा रहा है। ऐसे में इस वक्त घर में खूब हलचल मची हुई है। हाल ही में बिग बॉस के घर में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत अपनी आऩे वाली फिल्म केदारनाथ का प्रमोशन करने के लिए गए थे। शो पर जाने के बाद सारा सुशांत ने सलमान के साथ खूब मस्ती की। स्टेज पर तो इन सबने खूब धमाल मचाया ही तो वहीं घर के अंदर भी सारा-सुशांत पहुंचे। घर में जाने के बाद इन दोनों ने खूब मस्ती की। 

यहां सारा-सुशांत ने घरवालों के साथ एक गेम भी खेला। इस गेम में सारा को एक आरोपी को चुनना था। जिसके बाद आरोपी सदस्य को एक पहिए से बांध कर उन पर पानी के गुब्बारे मारने थे। सभी घरवालों ने रोमिल पर एहसान फराहमोश का इल्जाम लगाया। इसके बाद रोमिल को व्हील से बांधा गया। इसी बीच रोमिल की सुरक्षा के लिए सारा ने उन्हें चश्मा लगाने को दिया। लेकिन वकील बाबू के नखड़े और उनका ऐसा रवैया देख हर कोई दंग रह गया। जब सारा ने रोमिल को चश्मा लगाने के लिए दिया तो उन्होनें सीधे मुंह ही मना कर दिया। 

सारा ने कहा कि आप इसे लगा लीजिए नहीं तो आपकी आंखो में लग जाएगी तो इस पर रोमिल कहते हैं कि लग गया लग गया मेरी आंखे हैं। रोमिल का ऐसा बर्ताव देख सोशल मीडिया पर भी फैंस का गुस्सा फूटा है। लोगों ने रोमिल को बत्तमीज औऱ वाहियाद कह डाला है। फिलहाल ऐसा ही माहौल सोशल मीडिया पर गर्माया हुआ है। कुछ लोग रोमिल का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं।