BB12- घर से बेघर होने के बाद दीपिका से बेहद खफा हैं नेहा, यूं निकाल रही हैं अपना गुस्सा, देखिए वीडिय़ो

3 months ago

बिग बॉस के घर में इस वक्त जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है।  हर हफ्ते जो हंगामा होता है उसे सलमान देखते हैं और फिर वीकेंड के वार में आकर सबकी क्लास लगाते हैं। इस वक्त घर का माहौल खूब बिगड़ा हुआ है। घर में खूब लड़ाईयां हो रही है। बीते हफ्ते में नेहा पेंडसे और करणवीर बोहरा घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हुए थे। इसके बाद आखिरकार नेहा पेंडसे घर से बेघर हो गईं। घर से बाहर आने के बाद नेहा ने अब कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। लेकिन इसमें सबसे ज्यादा नेहा ने दीपिका कक्कड़ ने नाराजगी दिखाई है। 

नेहा ने इंटरव्यू में बताया कि, जिस पर आप सबसे ज्यादा भरोसा करो वही धोखा देता है। मैने दीपिका पर बहुत भरोसा किया था। लेकिन उन्होंने मुझे धोखा दिया। मेरे और श्री के बीच कहीं ना कहीं उन्होंने भी दूरियां लाने की कोशिश की। एक बार श्री ने मुझे लेकर एक कमेंट किया। लेकिन दीपिका ने कभी मुझे नहीं बताया कि श्री ने क्या कहा है।

 श्री जो बात कहते थे वो उनका सपोर्ट करती थी। उन्होंने एक बार भी श्रीसंथ को नहीं कहा कि आपको ऐसा नहीं कहना चाहिए था। जब मैंने दीपिका से पूछा भी तो उन्होंने कहा कि हो सकता है कि श्री ने आपसे गुस्से में ऐसा कहा हो नेहा। दीपिका ने कभी श्री को कुछ नहीं कहा। यहां तक कि वो सुरभि को उनके गुस्से के लिए बोल रही थी। तो ऐसे में उन्होंने श्री को गुस्से के लिए कुछ क्यों नहीं बोला। उन्होंने मेरी पीठ पर छुरा भौंका है। हालांकि अपने इंटरव्यू में नेहा ने दीपिका की तारीफ भी की है। साथ ही अपनी अच्छी दोस्त बताया है। खैर अब नेहा की बातों से लग रहा है कि वो दीपिका से काफी खफा है।