single-post

BB12- अनूप-श्रीसंथ के घर में आने से इन दोनों के उड़े होश, पहले थे दोस्त अब बने दुश्मन, देखिए वीडियो

Oct. 15, 2018, 9:41 p.m.

बिग बॉस के घऱ में इस वक्त खूब हंगामा देखने को मिल रहा है। घर में जबरदस्त ड्रामा हो रहा है। अभी हाल ही में नेहा पेंडसे घर से एलिमिनेट हुई है। अब इस शो में एक बार फिर से श्रीसंथ और अनूप जलोटा की एंट्री हुई है। मेकर्स ने इन दोनों को सीक्रेट रूम में भेजा था। जहां दोनों ने घरवालों पर खूब नजर रखी थी। अब दोनों को मेकर्स ने सीक्रेट रूम से वापस घर में भेज दिया है। वहीं इनके घर में वापस आने से घरवालों की हवाईयां ही उड़ गई है। सबसे ज्यादा असर तो जसलीन मथारू और दीपिका कक्कड़ पर देखने को मिला है। घरवालों को दोनों बताएंगे कि इन्हें सीक्रेट रूम में भेजा गया था तो घरवालों के होश ही उड़ जाएंगे।

 अनूप जलोटा ने घर में आने के बाद सीधे ही कह दिया है कि वो अब अकेले ही खेलेंगे। साथ ही वो अब जसलीन से भी लड़ेंगे। अब उनका औऱ जसलीन का लेना-देना नहीं है। यहां तक कि उनके जाने के बाद भी जसलीन ने अपना मेकअप नहीं छोड़ा। वहीं दीपिका की मुश्किलें ज्यादा बढ़ गई हैं।

 क्योंकि श्रीसंथ, करणवीर और नेहा में से एलिमिनेशन के लिए उन्होंने श्रीसंथ का नाम ही लिया था। इसके अलावा उनकी खास दोस्त नेहा भी आउट हो चुकी है। श्रीसंथ सीक्रेट रूम में जाने से पहले तक दीपिका के अच्छे दोस्त थे। लेकिन वो अब उनके दुश्मन बनके आए हैं। वहीं सारे घरवाले भी दीपिका के खिलाफ हो चुके हैं। फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है।