single-post

BB12- दीवाली पर घरवालों को मिला ऐसा तोहफा, फूट फूटकर खूब रोए कंटेस्टेंट्स, देखिए वीडियो

Nov. 9, 2018, 3:27 p.m.

देशभर में दीवाली का जश्न मनाया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी की दुनिया अछूती कैसे रह जाती है। दीवाली की रौनक तो बिग बॉस के घर में भी देखने को मिली है। घर में भी दीवाली मनाई गई है। लेकिन हाल ही में घर में कुछ ऐसा हुआ है कि सभीघरवाले रो पड़े हैं। दरअसल रिसेंटली बिग बॉस के घर में सभी घरवालों को उनके परिवार के सदस्यों की तरफ से एक मैसेज मिला है। इस मैसेज के बाद घरवालों की आंखों से आंसू गए है। अपने घरवालों की आवाज सुन सभी रो पड़े हैं। हाल ही में इसका एक प्रोमो आया है. इस प्रोमो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे घरवाले रोते दिख रहे हैं। 

घरवालों को उनके परिवार की तरफ से एक वीडियो मैसेज मिलेगा। इस वीडियो मैसेज में सदस्यों के परिवार वाले उन्हें एक मैसेज देंगे। जैसे दीपिका को मैसेज उनके पति शोएब की तरफ से मिलता है। दीपिका और शोएब की शादी के बाद ये पहली दीवाली है। लेकिन दोनों एक दूसरे से दूर हैं। इसी में पति शोएब की आवाज सुन दीपिका रो पड़ती हैं। वहीं श्रृष्टि को उनकी मां की तऱफ से मैसेज मिलता है। मां की आवाज सुनकर श्रृष्टि की आंखों से भी आंसू झलक आते है। 

दीपक ठाकुर भी अपने माता-पिता और भाई-बहनों से दूर बिग बॉस के घर में रह रहे हैं। घर में रह रहे दीपक को उनके परिवार की तरफ से मैसेज मिलता है। दीपक की मां उन्हें मैसेज देती हैं औऱ बात करती हैं। मां की आवाज सुन दीपक फूट फूटकर रोने लगते है। कुछ ऐसा ही हाल सुरभि राणा का भी होता है। सुरभि कहती हैं कि वो अपनी मां को दुखी नहीं देख सकती है। सुरभि भी खूब रोती हैं। सोमी को उनकी मां की आवाज सुनने को मिलती है तो वहीं जसलीन को उनके पापा का वीडियो मैसेज मिलता है। बिग बॉस ने घरवालों को दीवाली पर ये सरप्राइज देकर इमोशनल किया है।