single-post

BB12- दीपक ठाकुर की हरकतों से घरवाले हुए हैरान, आधी रात को पूल में नहाने लगे बिहारी बाबू

Dec. 6, 2018, 5 p.m.

बिग बॉस के घर में ड्रामा ना हो ऐसा हो कैसे सकता है। इन दिनों बिग बॉस के घर में खूब हंगामा हो रहा है। साथ ही दर्शक भी खूब एंटरटेन हो रहे हैं। हर हफ्ते जो हंगामा होता है उसे सलमान देखते हैं और फिर वीकेंड के वार में आकर सबकी क्लास लगाते हैं। इस वक्त घर का माहौल खूब बिगड़ा हुआ है। बीते दिनों ही सबने देखा कि दीपक ठाकुर कैप्टेंसी की रेस से बाहर हो गए है। इसी टास्क में सुरभि राणा और रोहित सुचांती से दीपक ठाकुर को धोखा मिला है। वहीं दीपक ने भी इस टास्क में सोमी खान को धोखा दिया। सोमी को धोखा देने के बाद उन्हें खुद भी सुरभि-रोहित ने धोखा दे दिया। 

इसके बाद दीपक अब अलग अलग बर्ताव करने लगे हैं। दीपक की अजीबो-गरीब हरकतें देखकर हर कोई हक्का बक्का रह गया है। हाल ही में एक वीडियो आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे दीपक ठाकुर ट्रेडमिल पर आधी रात को तेज तेज से भाग रहे हैं। दीपक का ये अंदाज़ हर कोई चौंक गया है।

 सोमी को धोखा देने के बाद दीपक सदमे में है कि आखिर अब कैसे अपनी गलती को सुधारें। उनका कहना है कि मैं सुरभि-रोहित से क्या सवाल करूं जब मैंने खुद सोमी को धोखा दिया। बीते दिनों ही देखा कि वो खुद को बाथरूम में बंद कर लेते हैं और मारने लगते हैं।]

 इसके बाद उन्होंने टेबल लैंप पर भी अपना हाथ मारा। हद तो तब हो गई जब दीपक आधी रात को जाकर पूल में डुबकियां लगाने लगे। दीपक का ये बर्ताव देख उन्हें घरवाले पागल कह रहे हैं। दीपक चाहते हैं कि वो अपनी गलती का एहसास करें। अब देखते हैं कि आखिर घर में और क्या क्या ड्रामा होता है।