single-post

BB12- घर के इस सदस्य से नफरत करती हैं सिमर बहू दीपिका, रेडियो शो में किया खुलासा, देखिए वीडियो

Dec. 21, 2018, 10:40 p.m.

बिग बॉस अब जल्द ही खत्म होने वाला है। बिग बॉस के घर में ड्रामा ना हो ऐसा हो कैसे सकता है। इन दिनों बिग बॉस के घर में खूब हंगामा हो रहा है। साथ ही दर्शक भी खूब एंटरटेन हो रहे हैं। हर हफ्ते जो हंगामा होता है उसे सलमान देखते हैं और फिर वीकेंड के वार में आकर सबकी क्लास लगाते हैं। जैसे जैसे फिनाले पास आ रहा  Hu hiहै वैसे ही इस वक्त घर का माहौल खूब बिगड़ा हुआ है। हाल ही में बिग बॉस के घर में आरजे मलिश्का पहुंची है। मलिश्का ने घर में जाकर सभी कंटेस्टेंट से बातचीत की है। अब शो में वक्त भी ऐसा आ गया है जहां सब एक दूसरे के खिलाफ हो गए हैं। 

साथ ही एक दूसरे के अंगेस्ट लड़ भी रहे है। ऐसे में घर में फिनाले से पहले ही जीतने की रेस शुरू हो गई है। आपको बता दें कि सुरभि राणा इस फिलाले की पहली सदस्य हनी है। वो टिकिट टू फिनाले जीत चुकी हैं। मलिष्का ने घर में बीबी रेडियो प्रोग्राम के तहत घरवालों से बात की है।

 मलिष्का के शो में घर के दो सदस्य रोमिल चौधरी और दीपिका कक्कड़ पहुंचेगे। यहां दोनों से ही मलिष्का कई सवाल जवाब करने वाली हैं। इस दौरान मलिष्का दीपिका से पूछती हैं कि अगर वो घर में श्रीसंथ होती तो क्या उनके और रोमिल के बीच अच्छे संबंध होते या फिर दोनों दोस्त होते। इस पर दीपिका कहती हैं कि नहीं बिल्कुल नहीं। मैं इनसे नफरत करती हूं। 

वहीं शो के दौरान एक कॉलर कॉल करके रोमिल से पूछते हैं कि, आप जीतने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। इस पर रोमिल कहते हैं कि हां बिल्कुल वो शो के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वहीं दीपिका और श्रीसंथ की बॉन्डिंग पर भी रोमिल कहते हैं कि, ये दीपिका की स्मार्ट स्ट्रैटजी है। दोनों भाई-बहन बोलकर ही गेम में आगे बढ़े हैं। दीपिका भी कहती हैं कि वो औऱ श्री एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने एक दूसरे का हमेशा साथ दियाहै। अब देखते हैं कि आखिर इस शो को कौन जीतता है। वैसे कहा जा रहा है कि दीपिका शो को जीत सकती हैं।