BB12- घर में जाकर हिना ने लगाई अदालत, दीपिका-जसलीन पर लगे ऐसे इल्जाम, देखिए वीडियो

2 months ago

बिग बॉस 12 को शुरू हुए कई हफ्ते बीत चुके है। घर में खूब हंगामा हो रहा है। साथ ही दर्शक भी खूब एंटरटेन हो रहे हैं। हाल ही में घर से अनूप जलोटा बेघर हुए हैं। अब जल्द ही दीवाली आने वाली है। ऐसे में अभी से ही मेकर्स ने धमाल मचाना शुरू कर दिया है। ताकि दर्शक बिल्कुल भी बोर ना हो। हाल ही में बिग बॉस के घर में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे नजर आए हैं। इसके अलावा सपना चौधरी ने भी अपने ठुमकों से घरवालों के दिलों पर बिजलियां गिराई हैं। एक तरफ मस्ती हो रही है तो खूब बवाल भी हो रहा है। अब बिग बॉस के घर में टीवी की लाडली बहू और पिछले सीजन की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हिना खान गईं है। हिना हाल ही में बिग बॉस के घर में पहुंची है। 

घर में पहुंचने के बाद कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला है। दरअसल हिना ने घर में हिना की अदालत लगाई है। इस अदालत में हिना घरवालों को उनकी खामियां बताई हैं। ये खामियां जनता की हैं जो हिना घरवालों को बता रही हैं। सबसे ज्यादा तो जसलीन मथारू और दीपिका कक्कड़ की क्लास हिना ने लगाई है। कटघरे में खड़ी हुईं जसलीन और दीपिका पर हिना ने कई आरोप लगाए हैं। दरअसल पहले हिना जसलीन से कहती हैं कि आपने इस घर में आने के लिए अनूप जी से झूठा रिलेशन का ढोंग किया और इस घर में आ गईं। 

इसके बाद हिना दीपिका को कहती हैं कि आपको देखकर लग रहा है कि आप सीरियल ससुराल सिमर का में काम कर रही हैं। ऐसा लग रहा है कि आपके सीरियल का कोई सीन है जो चलता ही जा रहा है। 

आप जो करती हैं वो सिर्फ श्रीसंत के इर्द गिर्द ही होता है। अब हिना के आने के बाद शो में खूब धमाका होने वाला है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।

Image Source- Social Media