single-post

'बिग बॉस-12' की विनर बनीं सिमर बहू दीपिका, विनर के तौर पर सलमान ने किया घोषित

Dec. 30, 2018, 11:17 p.m.

पिछले 3 महीनों से जिसका इंतजार किया जा रहा था वो आखिरकार अब आ चुका है। हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 12 के विनर की। आखिरकार आज इस शो का फिनाले हुआ है। हर किसी की नजरें इस शो के विनर पर टिकी हुई थी। फिनाले में श्रीसंथ, दीपक ठाकुर, दीपिका कक्कड़, रोमिल चौधरी और करणवीर बोहरा पहुंचे। आज सुबह से ही ऐसी खबरें आ रही थी कि, इस शो के विजेता श्रीसंथ होंगे। अब आखिरकार वो हो भी चुका है। इस शो  के विनर पूर्व क्रिकेटर श्रीसंथ नहीं बल्कि दीपिका कक्कर बनी हैं। दीपिका ने इस शो की ट्रॉफी को अपने नाम किया है। 

डे वन से लेकर फिनाले तक दीपिका के अलग अलग अंदाज़ देखने को मिले है। फिनाले में श्रीसंथ और दीपिका कक्कड़ में टक्कर हुई थी। इन दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर भी फैंस में जमकर दीवानगी देखने को मिली है। हर कोई जानना चाह रहा था कि आखिर शो को कौन जीतेगा। तो इस सीजन की विजेता दीपिका रहीं हैं। आज दिन में ही खबर आ चुकी थी कि शो से रोमिल चौधरी और करणवीर बोहरा बाहर हो गए हैं। इसके बाद खबर आई कि शो से दीपक ठाकुर का भी विनर बनने का सपना टूट गया और वो भी शो से बाहर हो गए। 

आखिरी रेस श्री औऱ दीपिका के बीच ही रही। दोनों के बीच कुछ ही वोटों का फर्क आया। क्योंकि टीवी पर सिमर बहू का रोल कर दीपिका ने फैंस के दिलों में अलग जगह बनाई है। तो वहीं श्रीसंथ के भी चाहने वाले रहे हैं। श्रीसंथ घर में अपने गुस्सैल रवैये के लिए जाने गए। वो बात बात पर घर छोड़ने के बात करते थे। घर में उन्होंने भी खूब हंगामा किया। लेकिन वो काफी इमोशनल रहे, शायद यही वजह है दर्शक उनसे खुद को कनेक्ट भी कर पाए। हालाकि फिनाले में दीपिका ने बाजी मारी और वो इस शो की विनर बनी हैं।