BB12- इस हफ्ते घर से बेघर हुआ ये सदस्य, सोशल मीडिया पर हुआ खुलासा !

2 months ago

बिग बॉस 12 को शुरू हुए कई हफ्ते बीत चुके है। घर में खूब हंगामा हो रहा है। साथ ही दर्शक भी खूब एंटरटेन हो रहे हैं। अब वीकेंड का वार आ चुका है। इस हफ्ते भी सलमान लोगों की जमकर क्लास लगाने वाले है। वहीं अब सबसे बड़ी बात ये है कि आखिर इस हफ्ते घर से बेघर कौन हो रहा है। तो अब इस हफ्ते घर से बेघर कोई और नहीं बल्कि श्रृष्टि रोड हुई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक श्रृष्टि घर से बेघर हो चुकी है। उनका बिग बॉस का सफर खत्म हो चुका है। हाल ही में द खबरी ने अपने एक ट्वीट में इस बात की जानकारी दी है कि घर से श्रृष्टि बेघर हो चुकी हैं। 

श्रृष्टि का घर से यूं बेघर होना दर्शकों के लिए सदमे के रूप में आया है क्योंकि वह सीजन के सबसे मजबूत दावेदार में से एक थीं। श्रृष्टि शो में शुरूआत से ही एक्टिव रही हैं। घर में श्रृष्टि बीते दिनों से ही रोहित सुचांती के साथ अपनी कैमिस्ट्री के चलते खबरों में रही हैं।  बीते दिनों ही घर में एक रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिली है।

 ये कैमिस्ट्री नजर आई है रोहित सुचांती औऱ श्रष्टि रोड के बीच। दरअसल एक टास्क के दौरान सोमी, जसलीन औऱ श्रृष्टि को रोहित के पास जाना था। और ये बताना था कि वो बेहतर क्यों है. साथ ही अपनी बाकी दो कंटेस्टेंट की कमियां बतानी थी। तीनों में से जो भी इस टास्क में जीतेगा उसे क्राउन पहनाया जाएगा। बाद में उसे रोहित के साथ रोंमांटिक डांस करना होगा।

 इस टास्क में तीनों ही परफोर्म करती है, आखिरकार इसमें श्रृष्टि की जीत होती है। रोहित ने श्रृश्टि की पहले खूब तारीफ की। बाद में उन्हें क्राउन पहनाया। फिर उन्हें बाकायदा सीट पर प्यार से बैठाया। इसके बाद रोहित कहते हैं कि उन्हें श्रृष्टि की स्माइल बहुत पसंद है। फिर लास्ट में दोनों ही एक दूसरे के साथ रोमांटिक डांस करते हैं। खैर अब कहा जा रहा है कि श्रृष्टि घर से बेघर हो रही हैं। श्रृष्टि छोटी बहू-2, पुनर्विवाह और बीते दिनों ही इश्कबाज़ जैसे शोज में दिख चुकी हैं। देखते हैं कि इस बार बिग बॉस 12 में कौन कौन आता है।