BB12- कटरीना से रोमांस करना चाहते हैं दीपक, भारती ने लगाई बिहारी बाबू की क्लास, देखिए वीडियो

3 weeks ago

बिग बॉस 12 का आज फिनाले हो रहा है। लगभग 3 महीने बाद शो का ग्रांड फिनाले हो रहा है। फिनाले में श्रीसंथ, दीपक ठाकुर, दीपिका कक्कड़, रोमिल चौधरी और करणवीर बोहरा पहुंचे है। फिनाले में खूब धमाल होने वाला है। फिनाले में मस्ती ना हो ऐसे कैसे हो सकता है। हाल ही में फिनाले में मस्ती करने के लिए भारती सिंह पहुंची है। भारती ने घर में जाकर खूब धमाल मचाया है। हाल ही में शो का नया प्रोमो आया है। इस प्रोमो में भारती की ग्रांड फिनाले में एंट्री हुई है। भारती ने घर में जाकर खूब हंसी के ठहाके लगाए हैं। सामने आए प्रोमो में भारती सभी फाइनलिस्ट के साथ मस्ती करती हुई दिख रही हैं। 

भारती ने खास टांग खिंचाई की दीपक ठाकुर की। भारती दीपक से कहती हैं कि, वो बॉलीवुड की किस हिरोइन के साथ फिल्मों में काम करना चाहते हैं। तो दीपक कैटरीना कैफ का नाम लते नजर आ रहे हैं। बस फिर क्या था कटरीना का नाम लेते ही भारती ने दीपक की जमकर टांग खिंचाई कर दी। भारती कहती हैं कि ये वो बच्चा है बर्गर की दुकान के बाहर खड़े होकर कहता है कि मुझे वो बर्गर खाना है। वीं इसके अलावा एक शख्स वीडियो में कहता दिख रहा है कि मैं चाहता हूं कि बिग बॉस के बाद दीपक ठाकुर प्लबंर का काम करें। 

इसके बाद भारती कहती हैं कि दीपक का मुंह तीखा है इसलिए वो पल्बंर बनें। भारती ने घर में जाकर खूब मस्ती की है। वहीं इन सभी में से अब दो लोग बाहर हो चुके है। फिनाले में जाने से पहले ही दो लोगों का डबल एलिमिलेशन हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक फिनाले की रेस जो सदस्य पहले बाहर हुआ है वो हैं करणवीर बोहरा। वहीं जो दूसरा सदस्य बाहर हुआ है वो हैं रोमिल चौधरी। हालांकि दीपिका का भी फिनाले की रेस बाहर होने की खबर आ रही है. देखते हैं कि आज बिग बॉस का खिताब किसके नाम आता है.