BB12- फिनाले से कुछ पल पहले ही घर से बेघर हुआ ये सदस्य, नाम जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश !

3 weeks ago

बिग बॉस 12 की धमाकेदार शुरूआत अब जल्द ही शो का अंत होने वाला है। शो की एंडिंग धीरे धीरे हो रही है। शुरूआत से ही बिग बॉस में शोर शराबा और हंगामा हुआ है। बिग बॉस 12 का ये आखिरी हफ्ता चल रहा है। इस हफ्ते घर में मौजूद 6 सदस्यों में से आखिर कौन इस हफ्ते बेघर हुआ है इसका खुलासा हो गया है। इस वक्त घर में दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, श्रीसंथ, रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर औऱ सुरभि राणा हैं। लेकिन अब इनमें से एक सदस्य कम हो गया है। दरअसल हाल ही में फिनाले से पहले मिड वीक एविक्शन हुआ है। इस एविक्शन जो शख्स घर से बाहर हुआ है उसका नाम सुरभि राणा है।

 बिल्कुल सही सुना आपने, सुरभि राणा फिनाले से पहले ही बेघर हो गई हैं। कुछ वक्त पहले ही द खबरी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि सुरभि राणा घर से बेघर हो गई है। ये वाकई में बेहद शॉकिंग एविक्शन है। घर में खूब चर्चा में रहने वाली सुरभि अब एलिमिनेट हो चुकी हैं। बता दें कि सुरभि राणा मिड वीक एविक्शन के लिए नोमिनेट भी हुई थी. 

हालांकि सुरभि राणा को टिकिट टू फिनाले मिल गया था। वो इकलौती ऐसी सदस्य थी जिन्हें टिकिट टू फिनाले में जाने का मौका मिला था। लेकिन बिग बॉस की बाजी पलट गई औऱ वो फिर फिनाले से पहले ही एविक्ट हो गईं।  सुरभि घर में लड़ाई झगड़ों को लेकर काफी सुर्खियों में रही है। 

वो घर में रोमिल चौधरी के साथ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर आई थी। सुरभि ने घर में खूब हंगामा किया। उन्हें खूब खरी खोटी भी सुनने को मिली। लेकिन वो बिग बॉस के घर में खूब चर्चा में रही। सुरभि एमटीवी के शो रोडीज का हिस्सा रह चुकी हैं। अब देखते हैं कि आखिर इस हफ्ते कौन फिनाले का विनर बनता है।