single-post

BB12- सिमर बहू दीपिका के सपोर्ट में आईं गौहर खान, सोशल मीडिया पर लोगों को लगाई लताड़ !

Nov. 12, 2018, 4:51 p.m.

बिग बॉस के घर में इस वक्त जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है।  हर हफ्ते जो हंगामा होता है उसे सलमान देखते हैं और फिर वीकेंड के वार में आकर सबकी क्लास लगाते हैं। इस वक्त घर का माहौल खूब बिगड़ा हुआ है। घर में खूब लड़ाईयां हो रही है। इस हफ्ते घर से बेघर कोई नहीं हुआ है। वहीं घर में दीपिका कक्कड़ शुरू से ही अलग छाप बनाती दिख रही है। दरअसल कोई दीपिका को इस सीजन की हिना खान कह रहा है तो कोई कह रहा है कि वो घर में सिर्फ एक्टिंग करती है। दीपिका सिर्फ रोती रहती है। सोशल मीडिया पर भी दीपिका को कई बार ऐसे ही लोगों की सुननी पड़ी है।

 लेकिन अब दीपिका के सपोर्ट में गौहर खान आई है। एक्स बिग बॉस 7 कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस गौहर खान ने दीपिका का सपोर्ट किया है। गौहर ने दीपिका का सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया है। दीपिका का सपोर्ट करते हुए गौहर ने लिखा है कि, मैं दीपिका को सलाम करती हूं कि उन्होंने लगातार केवी (करणवीर) के साथ अपना सपोर्ट बनाए रखा और हर परिस्थिति में उनके साथ खड़ी रहीं। हर कोई करणवीर पर सवाल खड़े कर रह था और झुंड में हमला कर रहा था लेकिन दीपिका अपनी जगह से टस से मस नहीं हुईं। 

करणवीर के कटोरे में पानी था। जो कुछ भी हो रहा है, वो देखकर मुझे काफी दुख हो रहा है। इसके बाद एक यूजर ने गौहर के इस ट्वीट पर कमेंट किया तो फिर से गौहर ने उसे अच्छे से जवाब दिया। ऐसे में साफ है कि अब स्टार्स से दीपिका को सपोर्ट मिल रहा है।

 वैसे आपको बता दें कि दीपिका भले ही घर में जैसे खेल रही हों। लेकिन वो फैंस के दिलों में भी बस चुकी है। दीपिका को लोग इस सीजन का विनर तक मान रहे है। हालांकि अभी साफ नहीं हुआ है कि आखिर कौन विनर बनेगा। देखते हैं कि क्या वाकई दीपिका इस सीजन की विनर बनती  हैं या नहीं।