single-post

BB12- पापा करणवीर के लिए नन्ही बेला-विएना ने ऐसे की वोट अपील, देखिए बेहद क्यूट वीडियो

Dec. 25, 2018, 6:12 p.m.

बिग बॉस 12 की धमाकेदार शुरूआत अब जल्द ही शो का अंत होने वाला है। शो की एंडिंग धीरे धीरे हो रही है। शुरूआत से ही बिग बॉस में शोर शराबा और हंगामा हुआ है। ऐसे में करणवीर बोहरा घर से ऐसे सदस्य रहे हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है। करणवीर की फैन फॉलोइंग इतनी है कि दर्शकों ने भर भरकर वोट्स दिए हैं। फिनाले होने में महज़ अब एक ही हफ्ता बाकी रह गया है। ऐसे में करणवीर के लिए अब उनकी बेटियों ने वोट अपील की है।

 करणवीर अपनी दो जुड़वा बेटियों बेला और विएना को छोड़कर बिग बॉस के घर में गए हैं। लेकिन अब उनकी बेटियां उनको बहुत मिस कर रही है। करणवीर अपनी बेटियों को बेइंतहा प्यार करते है। इसीलिए नन्ही नन्ही केवी लाड़ली बेटियों ने उनके लिए वोट अपील की है।

 हाल ही में एक वीडियो आया है। इस वीडियो में बेला और विएना वोट अपील करती दिख रही है। वीडियो में दिख रहा है कि बेला और विएना ने बिग बॉस के नाम की टीशर्ट पहनी हुई है। वहीं टीजे वीडियो में कहती दिख रही है कि बेटा वोट किसको करना है। 

तो दोनों ही वोट फॉर डैडा कहती दिख रही हैं। बीते दिनों नन्ही बेला और विएना बिग बॉस के घर में भी गईं थी। अपनी दोनों बेटियों पर केवी जान छिड़कते हैं। वो जहां जाते हैं बेटियों को साथ लेकर जाते हैं। लेकिन इस बार बिग बॉस  के घर में वो अकेले गए हैं। 

इसी के चलते अब उनकी बेटियां उन्हें मिस कर रही हैं। वहीं हाल ही में बिग बॉस के घर में क्रिसमस का सेलिब्रेशन भी हुआ है। हाल ही में घर में पिछले सीजन की सबसे दमदार कंटेस्टेंट हिना खान पहुंची है। हिना खान ने घर में जाकर खूब धमाल मचाया है। फिनाले वीक में हिना की एंट्री से घर में सबकुछ अलग देखने को मिला है। हिना के अलावा घर में प्रियांक शर्मा, जूही परमार और गौतम गुलाटी भी पहुंचे है। खैर इस हफ्ते शो का ग्रांड फिनाले है। देखते हैं कि आखिर कौन इस शो का विनर बनता है।