single-post

BB12- बेटे और पत्नी से मिलकर रो पड़े रोमिल चौधरी, बिग बॉस ने दिया सरप्राइज, देखिए वीडियो

Nov. 11, 2018, 6:24 p.m.

बिग बॉस 12 को शुरू हुए कई हफ्ते बीत चुके है। घर में खूब हंगामा हो रहा है। साथ ही दर्शक भी खूब एंटरटेन हो रहे हैं। बीते दिनों से ही घर में दीवाली का जश्न देखने को मिला। अलग अलग सितारे आए और घर में धमाल मचाकर गए। अब एक बार फिर वीकेंड का वार आ गया है और सलमान पूरे हफ्ते का हिसाब करने आए है। बीते दिन ही हमने देखा कि सलमान ने दीपक ठाकुर और सुरभि राणा की क्लास लगाई। इसके बाद सलमान ने टीवी की सिमर बहू पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया। वहीं हाल ही में घर में रोमिल चौधरी को एक खास तोहफा मिला है। दरअसल रोमिल को हाल ही में उनके परिवार से मिलाया गया है।

 उनके परिवार से उनकी पत्नी और बेटा उनसे मिलने पहुंचे। हाल ही में इसका एक वीडियो आया है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे रोमिल कंफेशन रूम जाते हैं। वहां उनकी पत्नी और बेटे रहते है। रोमिल की पत्नी रोमिल से पूछती हैं कि कितने पतले हो गए हो। खाना वाना नहीं खाते हो क्या। फिर रोमिल कहते हैं कि यहां बस दिमाग गेम में लगा रहता है और किसी चीज के लिए टाइम ही नहीं मिलता है।

 बेटे को इतने दिन बाद देखते हुए रोमिल कहते हैं कि ये कितना बड़ा हो गया है। हालांकि रोमिल का बेटा अभी बहुत छोटा ही है। रोमिल बिग बॉस की तरफ से मिले इस सरप्राइज के बाद खुद के आंसू नहीं रोक पाते हैं। रोमिल की आंखों से आंसू निकल ही पड़ते है। रोमिल को इस सीजन का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। फिलहाल देखते हैं कि घर में पेशे से वकील रोमिल चौधरी क्या कमाल दिखाते हैं।

PC-twitter/colorstv