single-post

BB12-दबंग सलमान लगाई दीपक और सुरभि की क्लास, फूटा भाईजान का गुस्सा, देखिए वीडियो

Nov. 10, 2018, 12:03 p.m.

बिग बॉस 12 को शुरू हुए कई हफ्ते बीत चुके है। घर में खूब हंगामा हो रहा है। साथ ही दर्शक भी खूब एंटरटेन हो रहे हैं। बीते दिनों से ही घर में दीवाली का जश्न देखने को मिला। अलग अलग सितारे आए और घर में धमाल मचाकर गए। अब एक बार फिर वीकेंड का वार आ गया है और सलमान पूरे हफ्ते का हिसाब करने आए है। रिसेंटली सलमान ने वीकेंड के वार में आते ही घरवालों की क्लास लगाई है। दरअसल सलमान ने घर में दीपक ठाकुर औऱ सुरभि राणा की क्लास लगाई है। हुआ ये है कि जब से अनूप जलोटा घर से बाहर गए हैं तभी से दीपक और सुरभि अक्सर जसलीन पर ताना मारते नजर आते है। हद तो तब हो गई जब इन्होंने जसलीन के कैरेक्टर पर सवाल खड़े कर दिए। 

सुरभि ने एक बार जसलीन के लिए गाना भी गा दिया कि, मैं क्या करूं राम मुझे बुड्ढा मिल गया। हाल ही में एक प्रोमो आया है इस प्रोमो में दीपक कहते दिख रहे हैं कि,  अनूप जलोटा के साथ रिश्ता रखने के वक्त उन्होंने उनका पैसा देखा। ये बात दीपक रोमिल से कहते दिख रहे है। बाद में दीपक और सुरभि इनके रिश्ते की भी बातें करते है। इसी पर सलमान ने दीपक और सुरभि की जमकर क्लास लगाई है। सलमान ने दोनों को खूब फटकारा है। सलमान कहते दिख रहे हैं कि, दीपक क्या तुम्हारा ये ऊपर वाला हिस्सा (दिमाग) खराब हो। 

तुम्हें ये किसने हक दिया है कि आप किसी के चरित्र पर उंगलियां उठाएं। वहीं सुरभि को सलमान कहते हैं कि आप एक लड़की होकर ऐसी बातें कर रही है। अब जो भी सलमान के गुस्से के शिकार ये हो चुके है। बता दें कि बीते दिनों ही अनूप जलोटा बिग बॉस के बाहर हुए हैं तो बाहर आने के बाद उन्होंने जसलीन को लेकर कहा कि वो और जसलीन सिर्फ गुरू औऱ शिष्य हैं। दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है। अब जो भी हो जसलीन बाहर आकर क्या करती है। ये देखना होगा।