BB12- फिनाले में सलमान ने इस हसीना से किया अपने प्यार का इज़हार, आप भी देखिए वीडियो

2 weeks ago

आज बिग बॉस का ग्रांड फिनाले हो रहा है। ऐसे में सबकुछ ग्रांड ही होना है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सलमान खान एक हसीना से अपने प्यार का इजहार कर रहे है। सलमान कहते नजर आ रहे है कि हां वो भी उनसे प्यार करते है। ये हसीना कोई और नहीं बल्कि भारती सिंह है। दरअसल हाल ही में भारती बिग बॉस के फिनाले में हंसी के ठहाके लगाने पहुंची है। एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सलमान-भारती का रोमांस नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि सलमान के गाने दिल दिया गल्लां पर भारती की एंट्री हो रही है। 

स्टेज पर भारती सलमान से अपने इश्क का इजहार करती हुई नजर आ रही हैं। सलमान भी प्यार भरे अंदाज में कहते हुए दिख रहे हैं कि, हां, मैं तुमसे प्यार करता हूं। सलमान कहते हैं कि आपको हिम्मत कहां से आई है ये सब कहने है की। तो वो कहती हैं कि, 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनी हैं तो ये हिम्मत उनको रोहित शेट्टी से मिली है। इसके बाद शो में रोहित शेट्टी भी आते है। रोहित पूरी टीम के साथ शो में आते हैं। फिर खतरों के खिलाड़ी का वो प्रमोशन करते है। 

भारती औऱ सलमान की ये नोंकझोंक दर्शकों को खूब हंसाने वाली है। वहीं शो में जाने से पहले भारती ने घर में जाकर खूब हंसी के ठहाके लगाए हैं। भारती ने खास टांग खिंचाई की दीपक ठाकुर की। भारती दीपक से कहती हैं कि, वो बॉलीवुड की किस हिरोइन के साथ फिल्मों में काम करना चाहते हैं।

 तो दीपक कैटरीना कैफ का नाम लते नजर आ रहे हैं। बस फिर क्या था कटरीना का नाम लेते ही भारती ने दीपक की जमकर टांग खिंचाई कर दी। भारती कहती हैं कि ये वो बच्चा है बर्गर की दुकान के बाहर खड़े होकर कहता है कि मुझे वो बर्गर खाना है। खैर आज रात पता चल जाएगा कि, श्रीसंथ, दीपक ठाकुर, दीपिका कक्कड़, रोमिल चौधरी और करणवीर बोहरा से कौन विनर बना है।