BB12- रोहित सुचांती से रोमांस करती दिखीं श्रृष्टि रोड, बॉयफ्रैंड मनीष को आ सकता है गुस्सा, देखिए वीडियो

2 months ago

बिग बॉस 12 को शुरू हुए कई हफ्ते बीत चुके है। घर में खूब हंगामा हो रहा है। साथ ही दर्शक भी खूब एंटरटेन हो रहे हैं। हाल ही में घर से अनूप जलोटा बेघर हुए हैं। अब जल्द ही दीवाली आने वाली है। ऐसे में अभी से ही मेकर्स ने धमाल मचाना शुरू कर दिया है। ताकि दर्शक बिल्कुल भी बोर ना हो। हाल ही में बिग बॉस के घर में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे नजर आए हैं। इसके अलावा सपना चौधरी ने भी अपने ठुमकों से घरवालों के दिलों पर बिजलियां गिराई हैं। एक तरफ मस्ती हो रही है तो खूब बवाल भी हो रहा है। हाल ही में घर में एक रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिली है। ये कैमिस्ट्री नजर आई है रोहित सुचांती औऱ श्रष्टि रोड के बीच। दरअसल एक टास्क के दौरान सोमी, जसलीन औऱ श्रृष्टि को रोहित के पास जाना था। 

और ये बताना था कि वो बेहतर क्यों है. साथ ही अपनी बाकी दो कंटेस्टेंट की कमियां बतानी थी। तीनों में से जो भी इस टास्क में जीतेगा उसे क्राउन पहनाया जाएगा। बाद में उसे रोहित के साथ रोंमांटिक डांस करना होगा। इस टास्क में तीनों ही परफोर्म करती है, आखिरकार इसमें श्रृष्टि की जीत होती है। रोहित ने श्रृश्टि की पहले खूब तारीफ की। बाद में उन्हें क्राउन पहनाया। फिर उन्हें बाकायदा सीट पर प्यार से बैठाया। इसके बाद रोहित कहते हैं कि उन्हें श्रृष्टि की स्माइल बहुत पसंद है। 

फिर लास्ट में दोनों ही एक दूसरे के साथ रोमांटिक डांस करते हैं। अब ऐसे में ये देखकर लग रहा है कि श्रृष्टि के बॉयफ्रैंड मनीष नागदेव के दिल से जलन का धुंआ जरूर उठ रहा होगा। बता दें कि हाल ही में शो में हिना खान भी गई है।  हिना ने घर में हिना की अदालत लगाई है। इस अदालत में हिना घरवालों को उनकी खामियां बताई हैं। ये खामियां जनता की हैं जो हिना घरवालों को बता रही हैं। सबसे ज्यादा तो जसलीन मथारू और दीपिका कक्कड़ की क्लास हिना ने लगाई है। कटघरे में खड़ी हुईं जसलीन और दीपिका पर हिना ने कई आरोप लगाए हैं।