single-post

श्रीसंथ को लेकर एक्स गर्लफ्रैंड का शॉकिंग खुलासा, कहा 'पत्नी को धोखा देकर मेरे साथ लिवइन में रहे' !

Oct. 14, 2018, 5:38 p.m.

बिग बॉस के घर में इस वक्त जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है।  हर हफ्ते जो हंगामा होता है उसे सलमान देखते हैं और फिर वीकेंड के वार में आकर सबकी क्लास लगाते हैं। इस वक्त घर का माहौल खूब बिगड़ा हुआ है। घर में खूब लड़ाईयां हो रही है। इसीलिए इस पूरे हफ्ते का हिसाब करने के लिए सलमान बिग बॉस में आ गए हैं।  बिग बॉस में शुरूआत से ही श्रीसंत अपने आपा खोते दिख रहे हैं। बीते दिनों ही श्री को सीक्रेट रूम में भेज दिया गया है। 

अब श्रीसंथ को लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रैंड ने खुलासा किया है। श्रीसंथ की एक्स गर्लफ्रैंड निकिशा पटेल ने उन पर आरोप लगाते हुए कहा कि श्री अपनी पत्नी भुवनेश्वरी और मुझे एक साथ डेट कर रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक निकिशा ने कहा कि, ब्रेकअप के बाद से मैं श्रीसंथ से कभी नहीं मिली, लेकिन मैं उन्हें बिग बॉस में देख रही हूं।

 श्रीसंथ ने नेशनल टेलीविजन पर कहा है कि वो भुवनेश्वरी को सात साल से डेट कर रहे थे। मैं ये सुनकर हैरान हूं क्योंकि उस समय वो मेरे साथ लिव इन रिलेशन में थे। मैं नहीं जानती हूं कि श्रीसंथ ने मेरा साथ क्यों छोड़ा। अब भी वो बात मुझे झकझोर देती हूं। मैं चाहती हूं कि अब वो मुझसे पब्लिकली माफी मांगे। बता दें कि बीते दिनों ही बिग बॉस में श्रीसंथ को उनकी वाइफ भुवनेश्वरी द्वारा मैसेज भेजा गया था। उन्होंने कहा था कि जैसे खेल रहे हैं वैसे ही खेलें।