BB12- श्रीसंत बने घर के अगले कैप्टन, साथ ही में शुरू हुआ नया हंगामा, देखिए वीडियो

2 months ago

बिग बॉस 12 को शुरू हुए कई हफ्ते बीत चुके है। घर में खूब हंगामा हो रहा है। साथ ही दर्शक भी खूब एंटरटेन हो रहे हैं। हाल ही में घर से अनूप जलोटा बेघर हुए हैं। अब जल्द ही दीवाली आने वाली है। ऐसे में अभी से ही मेकर्स ने धमाल मचाना शुरू कर दिया है। ताकि दर्शक बिल्कुल भी बोर ना हो। हाल ही में बिग बॉस के घर में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे नजर आए हैं। इसके अलावा सपना चौधरी ने भी अपने ठुमकों से घरवालों के दिलों पर बिजलियां गिराई हैं। एक तरफ मस्ती हो रही है तो खूब बवाल भी हो रहा है। हाल ही में श्रीसंत ने घर में इसकी जिद लगाई है कि घर के अगले कैप्टेन वही बनना चाहते हैं। श्री ने घर में अगला कैप्टेन बनने के लिए अपना फरमान सुना दिया है। अब खबर आ रही है कि दीपक घर के नए कैप्टेन बन चुके हैं।

 दरअसल हाल ही में रंगोली टास्क के बाद श्रीसंत और जसलीन में कैप्टेन बनने के होढ़ लगी थी। इसमें घरवालों को दोनों में से किसी एक को चुनना था। इसमें कैप्टेन बनने वाले को तीन टास्क को जीतना था। पहले टास्क में जहां सना खान बाजार लेकर आई थी। तो वहीं दूसरे टास्क में सपना चौधरी की परफोर्मेंस थी। जिसमें घरवालों को टिकट खरीदने थे। इसके बाद आखिरी टास्क में मशहूर शेफ जोरावर कालरा आए। जिसमें एक फूड कॉर्नर लगाया गया था। 

इसमें घरवालों को डिशेज चखकर किसी एक वोट करना था। आखिरकार इस टास्क में श्रीसंत जीत जाते हैं। अब ऐसे में श्रीसंत घर के नए कैप्टेन बन गए हैं। साथ ही उनका उनके पुराने दोस्त करणवीर बोहरा से भी झगड़ा हो गया है। हालांकि कैप्टेन बनने के बाद श्री ने करण से माफी मांगी और दोनों फिर से दोस्त बन गए। लेकिन केवी ने कहा है कि वो अब श्री पर दोबारा विश्वास नहीं कर सकते हैं। हालांकि आखिरकार श्रीसंत ने केवी को कालकोठरी की सजा सुनाई। जिसके बाद दीपिका भी श्री से नाराज हो गईं। अब ऐसे में देखना ये है कि आखिर कि श्री की कप्तानी में घर में क्या क्या बवाल होता है।

Image Source- Twitter