BB12- सुरभि राणा को मिला टिकिट टू फिनाले, लेकिन इस ट्विस्ट को जानकर लगेगा आपको झटका !

4 weeks ago

बिग बॉस का ये सीजन भी खूब ड्रामो और हंगामों से भरा रहा है। अब धीरे धीरे शो का एंड होने जा रहा है। फिनाले बेहद ही करीब आ रहा है। ऐसे में घर में भी खूब हंगामा हो रहा है। फिनाले अब बस दो हफ्ते दूर रह गया है। घरवाले टिकिट टू फिनाले के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। अब खबर आ रही है कि सुरभि राणा को टिकिट टू फिनाले मिल गया है। हाल ही में इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर की तरफ से दी गई है।

 द खबर के ट्वीट के मुताबिक सुरभि राणा को टिकिट टू फिनाले मिल गया है। लेकिन इसमें भी एक बड़ा ट्विस्ट आ गया है। वो ट्विस्ट है मिड वीक एविक्शन का। सुरभि राणा मिड वीक एविक्शन के लिए नोमिनेट भी हुई हैं। ट्वीट के मुताबिक सुरभि एविक्शन का शिकार हो सकती हैं। ऐसे में सुरभि के लिए ये खबर अच्छी भी है तो वहीं खबर बुरी भी है। 

अगर वो मिड वीक में एविक्ट हो जाती हैं तो सीधे ही शो से बाहर हो जाएंगे। लेकिन अगर वो बच जाती हैं तो वो सीधे ही फिनाले में पहुंच जाएंगी।  फिनाले वीक में मिड वीक एविक्शन के बाद फाइनलिस्ट की घोषणा हो। सुरभि घर में लड़ाई झगड़ों को लेकर काफी सुर्खियों में रही है। उन्होंने घर में कृति वर्मा के साथ एंट्री की थी।

 लेकिन वो कई हफ्ते पहले ही घर से बाहर हो गई थी। सुरभि का बोल्ड औऱ बेबाकपन कई कॉन्ट्रोवर्सीज भी खड़ी कर चुका है। हाल ही में एक प्रोमो भी सामने आय़ा है। जिसमें सोमी खान को ये फैंसला लेना है कि रोमिल चौधरी औऱ सुरभि राणा में किसे फिनाले में भेजना चाहती हैं। खैर अब ये खबर आ गई है कि सोमी ने सुरभि को ही फिनाले में  भेजा है। ऐसे में देखते हैं कि सुरभि क्या फिनाले में पहुंचेगी। या फिर वो पहले ही मिड वीक एविक्शन का शिकार हो जाएंगी।