BB12- इस हफ्ते घर में हुआ डबल एलिमिनेशन, इन दो लोगों को सलमान ने दिखाया बाहर का रास्ता !

3 days ago

बिग बॉस के घर में ड्रामा ना हो ऐसा हो कैसे सकता है। इन दिनों बिग बॉस के घर में खूब हंगामा हो रहा है। साथ ही दर्शक भी खूब एंटरटेन हो रहे हैं। हर हफ्ते जो हंगामा होता है उसे सलमान देखते हैं और फिर वीकेंड के वार में आकर सबकी क्लास लगाते हैं। इस वक्त घर का माहौल खूब बिगड़ा हुआ है। अब इस हफ्ते भी सलमान वीकेंड के वार में आने वाले है और सबकी क्लास लगाने वाले है। लेकिन इस हफ्ते घर से कौन बेघर हो रहा है। 

हम आपको ये बताने जा रहे हैं। तो आपको बता दें कि इस हफ्ते घर से दो लोग एलिमिनेट हुए हैं। बिल्कुल सबी सुन रहे हैं इस बार डबल एलिमिनेशन हुआ है। ये एलिमिनेशन दो लड़कियों का ही है। अब घर की ये कौन सी दो हसानीएं हैं जो बाहर हो रही है। खबरों के मुताबिक इस हफ्ते घर से मेघा धाड़े और जसलीन मथारू बेघर हुई हैं। ये दोनों ही घर से जा रही हैं। बीते दिनों ही शो में दो नए वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। ये एंट्री किसी औऱ की नहीं बल्कि रोहित सुचांती और मेघा धाड़े की थी। मेघा धाड़े बिग बॉस मराठी की विनर रह चुकी है।  साथ ही बीते दिनों से ही घर में उनका रवैया काफी अलग तरह का देखा गया। 

घर में मेघा एक्टिव भी खूब रही हैं। अब आखिरकार वो घर से बाहर जा रही हैं। वहीं इसके अलावा घर से जसलीन मथारू भी बाहर हो रही हैं। जसलीन ने बिग बॉस में कपल के तौर पर अनूप जलोटा के साथ एंट्री की थी। दोनों के अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बनाई थी। कुछ दिन पहले ही घर से अनूप जलोटा भी बाहर हुए हैं। अब जसलीन भी डा चुकी हैं। हाल ही में द खबरी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि वो औऱ मेघा इस घर से बाहर जा रही हैं। फिलहाल अब देखते हैं कि आने वाले दिनों में क्या क्या होता है।

pc- colors