BB12- इस हफ्ते करणवीर-नेहा में ये सदस्य हो जाएगा घर से बेघर, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप !

3 months ago

बिग बॉस के घर में इस वक्त जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है।  हर हफ्ते जो हंगामा होता है उसे सलमान देखते हैं और फिर वीकेंड के वार में आकर सबकी क्लास लगाते हैं। इस वक्त घर का माहौल खूब बिगड़ा हुआ है। घर में खूब लड़ाईयां हो रही है। इसीलिए इस पूरे हफ्ते का हिसाब करने के लिए सलमान बिग बॉस में आ गए हैं। अब इस हफ्ते घर से बेघर कौन हो रहा है। इस पर सबकी नजरें टिकी हुई है। इस हफ्ते करणवीर बोहरा और नेहा पेंडसे में से किसी एक को घर से बाहर जाना है। तो बता दें कि इस हफ्ते जो घर से बाहर जा रहा है वो हैं नेहा पेंडसे। जी हां, नेहा इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगी।

 नेहा के एलिमिनेशन की खबरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है। किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि इस हफ्ते नेहा घर से बेघर हो रही है। क्योंकि लोगों का मानना है कि नेहा कम से कम टॉप 2 फाइनिलिस्ट में से एक हैं। लेकिन अब वो घर से बेघर हो जाएंगी। नेहा के एलिमिनेशन के पीछे बताया गया कि उन्हें कुछ हेल्थ इश्यू भी है। 

वो पिछले दिनों से बीमार भी चल रही है। अगर आपने ये सोचा कि नेहा कम वोट्स के चलते घर से बाहर जा रही हैं तो आप गलत है। खबरों के मुताबिक दो वजहें और नेहा के एविक्शन की आ रही है। नेहा के इविक्शन की प्लानिंग पूरी तरह से की गई थी। 

जिस हिसाब से फीस मिल रही थी, वह उस हिसाब से मेकर्स को मसाला नहीं दे पा रही थी। वहीं दूसरी ओर मेकर्स श्रीसंथ को अभी इस शो से बाहर नहीं करना चाहते थे, इसलिए उन्हें कम वोट मिलने के बाद सीक्रेट रुम में भेजा गया। अब जो भी नेहा घर से बेघर हो रही हैं। ऐसे में देखते हैं कि आखिर क्या होता है।