BB12- फिनाले से पहले घर में सैंटा बनकर पहुंची उर्वशी रौतेला, सभी को दिए ऐसे तोहफे, देखिए वीडियो

3 weeks ago

बिग बॉस अब जल्द ही खत्म होने वाला है। बिग बॉस के घर में ड्रामा ना हो ऐसा हो कैसे सकता है। इन दिनों बिग बॉस के घर में खूब हंगामा हो रहा है। साथ ही दर्शक भी खूब एंटरटेन हो रहे हैं। हर हफ्ते जो हंगामा होता है उसे सलमान देखते हैं और फिर वीकेंड के वार में आकर सबकी क्लास लगाते हैं। जैसे जैसे फिनाले पास आ रहा है वैसे ही इस वक्त घर का माहौल खूब बिगड़ा हुआ है। इस हफ्ते क्रिसमस सेलिब्रेशन हर तरफ चल रहा है। ऐसे में बिग बॉस के घर में भी क्रिसमस की धूम देखने को मिली है। हाल ही में घर में क्रिसमस को सेलिब्रेट करने के लिए उर्वशी रौतेला पहुंची है। उर्वशी ने घर में खूब मस्ती की है।

 उर्वशी घर में गईं और सभी के लिए गिफ्ट लेकर पहुंची। उर्वशी ने घरवालों से जाकर पहले तो बात की। इसके बाद उर्वशी ने बताया कि वो घर में इसलिए आई हैं क्योंकि इस हफ्ते क्रिसमस का सेलिब्रेशन चल रहा है। तो वो घरवालों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करने आई हैं। घर में जाने के बाद उर्वशी को गिफ्ट दिए। सेंटा बनकर उर्वशी ने सभी को अलग अलग गिफ्ट्स बांटे। हाल ही में इसका प्रोमो आया है। इस प्रोमो में दिख रहा है कि कैसे उर्वशी घरवालों को गिफ्ट्स देती दिख रही है। घरवालों को गिफ्ट में अलग अलग चीजें मिली है। वहीं अब उर्वशी ने गिफ्ट देने के बाद सभी के साथ डांस भी किया है। बता दें कि इस हफ्ते बिग बॉस का ग्रांड फिनाले होने वाला है। तीन महीने बाद बिग बॉस का फिनाले हो रहा है।

 अभी हाल ही में घर से सोमी खान बाहर हुई हैं। सोमी ने घर में अपनी बहन सबा के साथ एंट्री की थी। लेकिन सबा काफी पहले ही घर से बेघर हो गई थी। लेकिन सोमी ने अच्छा गेम खेला औऱ वो फिनाले से महज़ एक हफ्ते पहले घर से बेघर हो गईं। सोमी का नाम घर में रोमिल चौधरी से जोड़ा गया। जिस पर सोमी ने बाहर आकर कहा कि वो और रोमिल सिर्फ अच्छे दोस्त रहे हैं और कुछ नहीं। रोमिल पहले से ही शादीशुदा हैं औऱ उनकी वाइफ और बच्चा बेहद प्यार हैं। खैर अब देखते हैं कि इस हफ्ते हो रहे ग्रांड फिनाले में कौन बिग बॉस 12 का विनर बनता है।