single-post

BB12- घर में गेस्ट बनकर पहुंची गौहर खान से हुई श्रीसंथ की अनबन, इस बात पर हुई लड़ाई, देखिए वीडियो

Dec. 26, 2018, 6:59 p.m.

बिग बॉस 12 का ये आखिरी हफ्ता चल रहा है। जल्द ही ये शो खत्म होने वाला है। इस हफ्ते इंडिया को उनका विनर मिल जाएगा। वहीं ये फिनाले वीक चल रहा है तो घर में अलग अलग स्टार्स आ रहे है। बीते दिनों से ही कई टीवी स्टार्स इस घर में आए है। हाल ही में घर में गौहर खान भी पहुंची थी। गौहर ने घर में जाकर खूब मस्ती भी की। घर में इस वक्त बीबी होटल टास्क चल रहा है। इस टास्क में घर के अंदर जो भी मेहमान आता है कि उस मेहमान को घर के सदस्यों को खुश करना होता है। ऐसे में घर में गौहर खान गेस्ट के रूप में गई थी। गौहर जैसे ही घर में आईं तो सभी ने गौहर की सेवापानी की। 

सभी ने गौहर की खातिरदारी की। लेकिन इस दौरान घर में गौहर और श्रीसंथ में काफी नाराजगी देखने को मिली। घर में जाकर गौहर सभी को अलग अलग आदेश देती है। गौहर सबसे पहले दीपक ठाकुर को चाय बनाने के लिए कहती हैं। इसके बाद वो करणवीर को कपड़े उतारने के लिए कहती है। वहीं इस सबके बाद वो श्रीसंथ के पास जाती है औऱ फिर उनसे भी एक अलग डिमांड करती है। गौहर श्री को कहती हैं कि वो दीपिका के निकाह की चुनरी और उनके पति शोएब की जैकेट को लेकर आएं और उसे स्टोर रूम में रखें। 

लेकिन इस काम के लिए श्रीसंथ गौहर को मना कर देते हैं। श्री कहते हैं कि टास्क के दौरान वो किसी की पर्सनल चीजों को हाथ नहीं लगाएंगे। इसी बीच माहौल थोड़ा बिगड़ जाता है और श्रीसंथ-गौहर के बीच अनबन देखने को मिलती है। गौहर कहती हैं कि ये एक गेम है, आप दीपिका के लिए तो एक चांस दीजिए। श्री कहते दिखते हैं कि आप इमोशनल फूल करके ये सब करवाना चाहती है। इसके बाद गौहर कहती हैं कि अगर मेरे घर में कोई आए तो मैं ऐसे बिल्कुल बिहेव नहीं करूंगी। खैर अब सबको पता ही है कि श्रीसंथ को बात बात पर गुस्सा आ ही जाता है। देखते हैं कि इस हफ्ते बिग बॉस की ट्रॉफी आखिर किसे मिलती है।