B'Day Spl- पैसों के लिए कभी तब्बू की साड़ी प्रेस करते थे रोहित शेट्टी, तो काजोल के संवारते थे बाल

1 week ago

कहते हैं कि किस्मत कब पलट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। जी हां, किस्मत कब किस पर मेहरबान हो जाए ये कहना मुश्किल ही नही बल्कि नामुमकिन है। ऐसा ही कुछ हुआ है रोहित शेट्टी के साथ। रोहित शेट्टी आज इंड्स्ट्री के सक्सेसफुल डायरेक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं। बड़ी बड़ी फिल्में बनाने वाले रोहित आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। रोहित आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। रोहित शेट्टी इकलौते ऐसे डायरेक्टर हैं जिनकी सबसे ज्यादा फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हैं। 

एक्शन फिल्मों के साथ-साथ रोहित ने कॉमेडी जॉनर की भी कई धमाकेदार फिल्में बनाई है। चाहे वो गोलमाल सीरीज की फिल्में हों, या फिर सिंघम और या फिर बीते दिनों ही रिलीज हुई फिल्म सिंबा हो। अबतक रोहित की करीब 7 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में जा चुकी हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि रोहित कभी एक स्पॉटबॉय हुआ करते थे। जानकर चौंक जाएंगे कि रोहित शेट्टी कभी तब्बू की साड़ी को प्रेस किया करते थे। 


पिछले साल ही रोहित ने इसका खुलासा इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार में किया। जिसे वो जज करते नजर आए थे। रोहित ने बताया कि, जब वो फिल्म 'हकीकत' के सेट पर स्पॉट बॉय थे, तब वो तब्बू की साड़ियां प्रेस किया करते थे। वहीं रोहित ने बताया कि वो काजोल को मेकअप टच दिया करते थे और उनका बालों को संवारते थे।

 लेकिन कभी काजोल औऱ तब्बू के लिए स्पॉटबॉय औऱ मैकअपमैन बने रोहित ने इन दोनों को ही अपनी फिल्म में लिया और इनके साथ काम किया है। रोहित ने तब्बू और अजय देवगन  के साथ सुपहिट फिल्म 'गोलमाल अगेन' बनाई। जो साल 2017 में ही रिलीज हुई थी। इसके अलावा वो काजोल के साथ दिलवाले बना चुके हैं। जिसमें शाहरुख खान लीड रोल में थे।

ALSO READ : सिंबा के बाद रोहित का कद बढ़ा, रिलायंस के साथ साइन की 500 करोड़ की डील !

 बीते दिनों ही वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा लेकर आए जो कि बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही। गोलमाल सीरीज, ऑल द बेस्ट, बोल बच्चन, चैन्नई एक्सप्रेस और सिंघम से लेकर सिंबा तक कई ब्लॉकबस्टर फिल्में रोहित की ही हैं। जल्द ही वो फिल्म सूर्यवंशी भी लेकर आ रहे है। फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में है।