13 साल की उम्र में निक जोनस को हुई थी ये गंभीर बीमारी

2 months ago

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने विदेशी मंगेतर के साथ कई बार स्पॉट की गई है। दोनों अगले महीने शादी करने वाले है। शादी की खबरों के बीच निक जोनस ने 2 दिन पहले अपने इंटाग्राम पर अपने जीवन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। निक जोनास ने बताया था कि वह डायबिटीज़ से ग्रसित हैं लेकिन अब सब कंट्रोल में हैं। इस पर निक की होने वाली पत्नी यानी  प्रियंका चोपड़ा की प्रतिक्रिया आ गई है।निक के इस इमोशनल पोस्ट पर उनकी होने वाली पत्नी प्रियंका चोपड़ा भी अपने भाव रोक नहीं पाईं और प्रियंका ने कहा- ''आपसे जुड़ी हुई हर एक चीज स्पेशल है। चाहें वो डायबेटीज के साथ हो या डायबेटीज के बिना हो। इससे देखकर ये साफ है कि प्रियंका निक से बेहद प्यार करती है।

आपको बता दें कि निक ने 2 दिन पहले की एक फोटो शेयर की थी। उनकी पहली फोटो 13 साल की उम्र की थी और दूसरी फोटो मौजूदा समय की। उन्होंने इस पर लिखा था- पहली फोटो मेरे डायगनॉसिस के कुछ हफ्तों के बाद की है। मैंने अपना काफी वजन खो दिया था। इसके बाद से अब तक मैंने कुल 100 पाउंड वजन बढ़ाया है। अब मैं खुश और हेल्दी हूं। अच्छे खान-पान और देख-रेख से मैंने खुद को काफी फिट रख लिया है और अपनी दिनचर्या में एक नियंत्रण स्थापित कर लिया है। मैं अपने परिवार और समर्थकों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरी देखभाल की और कठिन समय में मेरा सपोर्ट किया। मैं अपने सभी फैंन्स को भी थैंक्स कहता हूं।

बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास जल्द जोधपुर में शादी करने वाले हैं। शादी की तैयारियां इन दिनों जोरों शोरो से चल रही है। शादी 2 दिसंबर को होगी। जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में शादी की रस्में होंगी। शादी के कई रस्में नवंबर के आख़िरी दो दिनों में शुरू होंगी। प्रियंका और निक को शादी का लाइसेंस भी मिल गया है। अमेरिकी कानून के मुताबिक दोनों देशों में वहां के लोगों को शादी के लिए लाइसेंस की जरुरत होती है। पिछले दिनों दोनों ब्रेवर्ली हिल्स कोर्टहाउस गए और लाइसेंस के लिए जरुरी दस्तावेज के साथ प्रक्रिया पूरी की।