'बेहद 2' के जरिए जल्द वापस आ रही हैं जेनिफर विंगेट, जानिए कब से शुरू होगा शो !

Yesterday

टीवी की दुनिया में कई शोज हैं जो भले ही थोड़े टाइम तक पर्दे पर आए हों लेकिन इन्हें पसंद भी खूब किया गया है। इन्हीं में से एक शो है बेहद 2। ये शो टीवी पर खूब पसंद किया गया है। माया की दीवानगी और अर्जुन के प्यार की कहानी पर बना सीरियल 'बेहद' दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था। शो की पॉपुलेरिटी इतनी है कि फैंस को अब इस सीरियल से दूरी बर्दाश्त नहीं है। लेकिन अब बेहद के फैंस के लिए एक खुशखबरी आ रही है। दरअसल जल्द ही ये शो फिर से वापस आ रहा है। बेहद 2 के लिए अभी से तैयारियां शुरू हो गई है। इन दिनों शो पर काम किया जा रहा है। इस बार भी शो में जेनिफर विंगेट ही नजर आएंगी। 

बीते दिनों से ही इस शो को लेकर खबरें आ रही हैं। अब खबर आ रही है कि आखिर ये शो टीवी पर कब से आएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये शो अक्टूबर या नवंम्बर तक यह शो ऑन एयर हो जाएगा। हाल इस बात की जानकारी राइटर से प्रोड्यूसर बने प्रतीक ने किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में शो से जुड़ी बातें बताई हैं। रिपोर्ट में कहा गया कि प्रतीन ने इंटरव्यू में बताया कि, अगर सब कुछ ठीक रहा तो हम शो का नया सीजन अक्टूबर या नवम्बर तक दर्शकों के बीच होगा। 

वहीं प्रतीक ने ये भी बताया कि शो में माया का रोल जेनिफर ही करेंगी उन्हें इस शो से कोई रिप्लेस नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि, इस वक्त हम जेनिफर शो के लिए बातचीत कर रहे हैं। हालांकि शो में जेनिफर के साथ कौन एक्टर होगा, इस पर खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि शो के लिए हर्षद चोपड़ा औऱ कुशाल टंडन का ही नाम आ रहा है। 

कुशाल टंडन जहां बेहद में माया के अर्जुन यानि जेनिफर विंगेट के साथ ही दिखे थे। तो वहीं हर्षद चोपड़ा जेनिफर के साथ सीरियल सीरियल बेपनाह में नजर आए थे। इस शो को भी खूब पसंद किया गया था। इन दोनों ही एक्टर्स के साथ जेनिफर की कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब भाई है। ऐसे में इस वक्त ये कंफ्यूजन है कि आखिर कौन सा हीरो जेनिफर के साथ परफेक्ट बैठेगा। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।