single-post

ईशा अंबानी की शादी में शिरकत करेंगी बियॉन्से, एक परफोर्मेंस के लेंगी इतने करोड़ !

Oct. 23, 2018, 2:54 p.m.

हॉलीवुड की दुनिया में एक नाम ऐसा है जो सबसे ऊपर आता है। इस नाम को हॉलीवुड औऱ पॉप स्टार की दुनिया का सबसे महंगा नाम माना जाता है। ये कोई और नहीं बल्कि बियॉन्से हैं। जी हां, हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस, सिंगर औऱ पॉप स्टार बियॉन्से का हर कोई दीवाना है। बियॉन्से का स्टाइल, उनका फैशन हर किसी को आकर्षित करता है। बियॉन्से को लोग बी-क्वीन के नाम से भी जानते है। अब बियॉन्से एक इंडियन वेडिंग में चार चांद लगाने आ रही हैं। ये इंडियन वेडिंग किसी और की नहीं बल्कि ईशा अंबानी की है। खबरों के मुताबिक बियोन्से इंडिया के सबसे अमीर हस्तियों में से एक मुकेश अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा की शादी में आ रही है। 

बियॉन्से ईशा की शादी में परफोर्म करती हुई ऩजर आएंगी। संगीत सेरेमनी में बियॉन्से अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक इस संगीत सेरेमनी में परफोर्मेंस के लिए बियॉन्से ने मोटी रकम ली है। बताया गया है कि बियॉन्से परफोर्म करने के लिए 15 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। ईशा और आनंद का संगीत फंक्शन उदयपुर में होगा। 

कहा जा रहा है कि शादी 10 दिसंबर को है तो वहीं शादी से पहले के फंक्शन 8 और 9 दिसंबर को होंगे। इसी बीच बियॉन्से ईशा की शादी में चार चांद लगाती नजर आएंगी। खबर के मुताबिक बियॉन्से ईशा की फेवरेट सिंगर है। ईशा चाहती थी कि उनकी शादी में बियॉन्से परफोर्म करें। इसीलिए ईशा के पापा मुकेश अंबानी ने बियॉन्से को अपनी लाड़ली की शादी में बुलाया है।