single-post

VIDEO: ईशा-आनंद के संगीत सेरेमनी में बियोंसे ने दी परफॉर्मेंस, डांस से लगाई स्टेज पर आग

Dec. 10, 2018, 8:27 a.m.

भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी का जश्न इन दिनों जोरो से उदयपुर में हो रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के लोग शामिल हो रहे है। मुकेश अंबानी अपनी बेटी की सारी ख्वाहीश पूरी करना चाहते है इसके लिए उन्होंने अमेरिकन पॉप स्टार बियोंसे को भी बुलाया। बीती शाम बियोंसेन ने  लाइव परफॉर्मेंस दी। किलर डांस मूव्स से भी स्टेज पर आग लगाने का काम कर रही है।

जैसे ही  बियोंसेन स्टेज पर आई  बियोंसेन के लिए जोरो-शोरो से तालिया और सीटीयां बजने लगे। इस संगीत सेरेमनी को चार चांद लगाने के लिए बियॉन्से ने रात को लाइव परफॉर्म किया। कहा जाता है कि एक दिन परफॉर्म करने के लिए बियोंसे ने 15 करोड़ रुपये लिए हैं। उनकी डांस टीम मे करीब 60 डांसर शामिल हुए हैं। सिजलिंग गोल्डन शॉर्ट ड्रेस, खुले लंबे बाल और हाथों में माइक थामे ग्लोबल सेंसेशन बियोंसे की इस लाइव परफॉर्मेंस में उनकी डांस टीम ने भी उनका खूब साथ दिया।

खबरों की मानें तो उदयपुर में होटल उदयविलास के अलावा लेक पैलेस, लीला, रेडिसन ब्लू, रमाडा, ट्राइडेंट और 

ललित लक्ष्मी विलास सहित अन्य होटलों में 2000 से ज्यादा कमरे मेहमानों के लिए बुक किए गए हैं।  रविवार दोपहर 1:40 बजे पॉप सिंगर बियोंसे नोल्स उदयपुर पहुंचीं।

एयरपोर्ट पर उन्हें सामान्य गेट के बजाय भारी सुरक्षा के बीच स्टाफ एंट्री गेट से बाहर लाया गया। चारों ओर से बाउंसरों का मजबूत घेरा था। फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखे जो घंटों से उनका इंतजार कर रहे थे। फैंस को जैसे ही पता लगा कि बियोंसे को स्टाफ गेट से बाहर लाया जा रहा है तो पत्रकारों के साथ वे भी दौड़ पड़े। लेकिन वे तब तक कार में बैठ चुकी थीं। शाम को उन्होंने सिटी पैलेस में अपने सबसे पॉपुलर गीत लुकिंग सो क्रेजी गाने पर प्रस्तुति दी।