सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' में आ गया है चोटी चोर, देखिए कौन ?

1 years ago

इन दिनो पूरे देश में चोटी काटने वाला मामला छाया हुआ है। हर तरफ इस खबर को लेकर अफरा तफरी मची हुई है। रात को कोई आता है औऱ महिलाओं की चोटी को काटकर ले जाता है। अब लीजिए इस चोटी चोर का असर टीवी की दुनिया में भी पड़ गया है। जी हां,टीवी के सबसे पॉपुलर शो में भी आ गया है चोटी चोर । हम बात कर रहे हैं सीरियल भाभीजी घर पर हैं की। सीरियल में अपकमिंग एपिसोड्स में चोटी काटने की झलक आपको नजर आने वाली है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कानपुर के मॉडर्न कॉलोनी में 'चोटी कटवा' ग्रुप का आतंक छा गया है। जो धीरे धीरे लोगों की चोटी काट रहा है।

सीरियल में दिखाया जाएगा कि ये ग्रुप यहां की औरतों कि चोटी काट देता है। पूरे कानपुर के लोगों में 'चोटी कटवा' ग्रुप का खौफ छा जाएगा और इन्हें पकड़ने के लिए हर तरफ अफरा तफरी शुरू होगी। अब ये तो सभी जानते हैं कि तिवारी जी और विभूति जी एक दूसरे की पत्नियों को इतना पसंद करते हैं, दोनों ही एक अपनी अपनी भाभीजी पर फिदा है।

वहीं विभूति औऱ तिवारी अंगूरी भाभी और अनीता भाभी पर अपना वशीकरण करने के लिए एक बाबा के चक्कर में आकर उनकी चोटी काटने की कोशिश करेंगे। ढोंगी बाबा तिवारी और विभूति को ये कहेगा कि अगर वो जिसे भी चाहते हैं उस औरत की चोटी काटकर उसके पास ले आएंगे तो बाबा अपनी तंत्र शक्ति से उन औरतों को इन दोनों के वस में कर देगा। अब बाबा की बात को ये दोनों कैसे टालते सवाल अपनी अपनी मोहब्बत का जो है, इसके बाद दोनों ही चोटी काटने के लिए जाते हैं। अब ये तो साफ है कि सीरियल में चोटी कटवा ग्रुप का ये नया कारनामा और क्या रंग दिखाता है। साथ ही देखना होगा कि क्या वाकई दोनों अपने मिशन में कामयाब होंगे ।

Related Posts